Priyanka Chopra ने USA में रहते हुए किया जनता कर्फ्यू का पालन, बालकनी में खड़े होकर बजाई ताली- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अमेरिका में रहते हुए भी जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

Priyanka Chopra ने USA में रहते हुए किया जनता कर्फ्यू का पालन, बालकनी में खड़े होकर बजाई ताली- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बालकनी पर खड़े होकर बजाई तालियां

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में रहते हुए भी किया जनता कर्फ्यू का पालन
  • एक्ट्रेस ने बालकनी में खड़े होकर बजाई तालियां
  • प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के दौरान शाम पांच बजे कई बॉलीवुड कलाकारों ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग लड़ रहे लोगों का ताली, थाली और शंख बजाकर प्रोत्साहन किया. खास बात यह है कि इस गतिविधि में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अमेरिका में रहते हुए भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस शाम पांच बजे अपनी बालकनी पर खड़ी होकर तालियां बजाती नजर आ रही हैं. इसके जरिए प्रियंका चोपड़ा ने कोरोनावायरस से लोगों का बचाव करने वालों का धन्यवाद किया. प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें वह जनता कर्फ्यू की प्रक्रिया का पालन करती दिखाई दे रही हैं. प्रियंका चोपड़ा के इस कदम को लेकर लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "दुनिया भर में लोगों ने अपनी बालकनी पर ताली बजाकर कोविड-19 से जूझ रहे डॉक्टर, नर्स और कई लोगों का प्रोत्साहन किया. हालांकि, मैं इससे जुड़ने के लिए भारत में नहीं हूं, लेकिन भावनात्मक तौर पर मैं वहां हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के अलावा अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन जैसे कई कलाकारों ने शाम पांच बजे अपनी-अपनी बालकनी से ताली और शंख बजाते हुए डॉक्टर्स और नर्स का प्रोत्साहन किया. कोरोनावायरस की बात करें तो अब तक इससे संक्रमित भारत में सात लोगों की मौत हो चुकी है. इससे इतर वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में बढ़कर 415 हो चुकी है. कोरोनावायरस के कहर को देखते हुए 31 मार्च तक भारत के कई हिस्सों में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है.