Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, फैन्स बोले- जीजू पर गई है

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर बेटी की एक तस्वीर साझा की, जिसमें पहली बार उनका चेहरा देखने को मिला.

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, फैन्स बोले- जीजू पर गई है

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों 3 साल बाद भारत आकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. लोग प्रियंका के भारत आने पर उनकी बेटी मालती के बारे में भी पूछ रहे थे. प्रियंका ने अब तक अपनी बेटी के चेहरे को रिवील नहीं किया है. ऐसे में फैन्स अक्सर एक्ट्रेस से डिमांड करते नजर आते हैं कि उन्हें उनकी लाडली बेटी का चेहरा देखना है. प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार काफी समय बाद फैन्स की इस ख्वाइश को पूरा कर ही दिया है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की एक झलक दिखाई, जिसे देखने के बाद फैन्स भी एक्साइटेड हो गए हैं.

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने थे. उन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है. प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी लाडली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती हैं. वैसे तो प्रियंका अपनी बेटी को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने मालती की एक झलक दिखाई. प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर बेटी की एक तस्वीर साझा की, जिसमें पहली बार उनका चेहरा देखने को मिला. तस्वीर में मालती सोती हुई नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन देती हैं, 'मेरा मतलब..'. इसके साथ उन्होंने दो इमोजी भी पोस्ट की. 

nvirturo

प्रियंका ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इस पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. तस्वीर अलग-अलग जगहों पर वायरल भी हो गई है. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर लिखा है, 'ये तो बिलकुल जीजू पर गई है'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा, 'मालती कितनी क्यूट है'. वर्क फ्रंट की बात करें प्रियंका फरहान अख्तर की जी ले जरा में नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com