विज्ञापन
This Article is From Sep 27, 2017

खूब कमाई कर Forbes की list में प्रियंका चोपड़ा को मिली TOP 10 में जगह

ये दूसरी बार है जब प्रियंका चोपड़ा को इस लिस्ट में शामिल किया गया है. इससे पहले प्रियंका को एबीसी चैनल के शो 'क्वांटिको' के ऑन एयर होने के दौरान पिछले साल भी में इस लिस्ट में शामिल किया गया था.

खूब कमाई कर Forbes की list में प्रियंका चोपड़ा को मिली TOP 10 में जगह
प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही 'क्‍वांटिको 3' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने हुनर का डंका बजा रहीं प्रियंका चोपड़ा ने अब उनके फैन्‍स को खुश होने की एक और वजह दी है. प्रियंका चोपड़ा अब दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 8 एक्‍ट्रेस में शुमार हो गई हैं. अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' की बदौलत विदेश में घर-घर में चर्चित नाम बन गईं प्रियंका चोपड़ा ने 65 करोड़ की कमाई कर फोर्ब्‍स की लिस्‍ट में अपनी जगह बनायी है. मंगलवार को फोर्ब्‍स ने दुनि‍या में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी एक्ट्रेसिस की लिस्ट जारी की है. इस लिस्‍ट में प्रियंका चोपड़ा ने 8वें स्‍थान पर कब्‍जा किया है.

यह भी पढ़ें: ‘न्यूटन’ राजकुमार राव ने तोड़ा प्रियंका चोपड़ा का दिल, अब टकराएंगे इस हॉट एक्ट्रेस से

फोर्ब्स की ये लिस्ट 1 जून, 2016 से लेकर 1 जून, 2017 तक एक्‍ट्रेसेस द्वारा की गई कमाई पर आधारित है. इस लिस्‍ट में सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप एक्‍ट्रेस कोलंबिया की सोफिया वेरगारा बनी हैं जिन्‍हें पहला स्‍थान मिला है. पिछले छह सालों से सोफिया वेरगारा कमाई के मामले में टॉप पर बनी हुई हैं. मॉर्डन फैमिली की स्टार सोफिया की कमाई(1 जून, 2016 से लेकर 1 जून, 2017) 271 करोड़ बताई जा रही है.
 
quantico

यह भी पढ़ें: Emmy अवॉर्ड में बेहद हसीन लग रही थीं प्रियंका चोपड़ा, लेकिन ट्विटर पर उड़ा मज़ाक

ये दूसरी बार है जब प्रियंका चोपड़ा को इस लिस्ट में शामिल किया गया है. इससे पहले प्रियंका को एबीसी चैनल के शो 'क्वांटिको' के ऑन एयर होने के दौरान पिछले साल भी में इस लिस्ट में शामिल किया गया था. साल 2016 में प्रियंका ने 71.5 करोड़ की कमाई की. साल 2017 में क्वांटिको के सीजन 2 में भी प्रियंका नजर आईं इसके अलावा हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन की फिल्म 'बेवॉच' में भी प्रियंकाअहम किरदार में नजर आईं थीं. फिल्‍मों और टीवी के अलावा प्रियंका कई ब्रांड्स की भी पहली पसंद हैं.
 
quantico

यह भी पढ़ें: Emmys 2017 के रेड कारपेट पर दूसरी बार उतरीं प्रियंका चोपड़ा, अपने लुक से उड़ाए सबके होश

65 करोड़ की कमाई कर फोर्ब्स लिस्ट में 8वें स्थान पर जगह बनाने वाली प्रियंका इस तरह से दुनिया में सांतवी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड स्टार बन गई है. प्रियंका इन दिनों 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह माधुरी दीक्षित के जीवन पर आधारित सिटकॉम को प्रोड्यूस भी कर रही हैं. टीवी के अलावा प्रियंका अपनी दो नई हॉलीवुड फिल्‍मों में भी काम कर रही हैं.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू: 'हसीना पारकर' की कहानी है कमजोर



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दीपिका पादुकोण-ऐश्वर्या राय से कई गुना है 90s की इस एक्ट्रेस की कमाई, अब फिल्मों से दूर रहकर भी बनीं भारत की सबसे अमीर हीरोइन
खूब कमाई कर Forbes की list में प्रियंका चोपड़ा को मिली TOP 10 में जगह
स्त्री 2 के साथ आई ये फिल्म एक महीने में दो बार हुई सिनेमाघरों में रिलीज, की 100 करोड़ की कमाई, अब इस दिन आएगी ओटीटी पर
Next Article
स्त्री 2 के साथ आई ये फिल्म एक महीने में दो बार हुई सिनेमाघरों में रिलीज, की 100 करोड़ की कमाई, अब इस दिन आएगी ओटीटी पर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com