फ्रांस के शानदार मौसम में घुला प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रोमांस का रंग, Photo हुई वायरल

फ्रांस के मौसम में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का रोमांस वहां के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब छा रहा है.

फ्रांस के शानदार मौसम में घुला प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रोमांस का रंग, Photo हुई वायरल

निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की रोमांटिक फोटो वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की फोटो हुई वायरल
  • क्रूज में साथ डांस करते दिखे निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा
  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का अंदाज रहा शानदार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अब अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ छुट्टियों पर हैं. फ्रांस के मौसम में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का रोमांस वहां के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब छा रहा है. हाल ही में निक जोनस (Nick Jonas) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. फोटो में निक जोनास ने अपने एक हाथ में सिगार पकड़ा है तो वहीं दूसरे हाथ से वह प्रियंका चोपड़ा को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोर रही है. 

ऋतिक की बहन को लेकर रंगोली चंदेल का खुलासा, कहा- सुनैना को सिर्फ प्रताड़ित ही नहीं किया बल्कि...

The city of love

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

निक जोनास (Nick Jonas) ने अपनी फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा 'द सिटी ऑफ लव.' निक जोनास की फोटो से पता चल रहा है कि दोनों रोमांटिक कपल इन दिनों साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इसके अलावा कई फोटो बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के फैनपेज पर भी शेयर हुई हैं. इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) और निक जोनास दोनों साथ में मस्ती करते हुए और डांस करते नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा के फैनपेज पर पोस्ट हुई फोटो में वह खुद ऑरेंज प्रिंटेड ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. जबकि निक जोनास प्रिंटेड येलो शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं. फोटो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास क्रूज पर दिखाई दे रहे हैं, जहां उनके साथ और भी कई लोग मौजूद हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस को झारखंड मॉब लिंचिंग पर आया गुस्सा, बोलीं- नेता शिखर धवन की चोट पर ट्वीट कर सकते हैं लेकिन...

Je T'aime #Nickyanka ????

A post shared by Team Priyanka Chopra (@team_pc_) on

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस जायरा वसीम नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है, वहीं इसे प्रोड्यूस खुद प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने किया है. फिल्म 'द स्काई इज पिंक' 11 अक्टूबर को दुनियाभर में रिलीज होगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...