प्रियंका चोपड़ा लंदन की सड़कों पर स्नोफॉल के बीच झूमती आईं नजर, देखें खूबसूरत फोटो

प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) की हालिया रिलीज द व्हाइट टाइगर (The White Tiger) को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ उनकी एक फोटो खूब वायरल हो रही है.

प्रियंका चोपड़ा लंदन की सड़कों पर स्नोफॉल के बीच झूमती आईं नजर, देखें खूबसूरत फोटो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लंदन की सड़कों पर स्नोफॉल के बीच झूमती आईं नजर

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • प्रियंका चोपड़ा की हालिया रिलीज द व्हाइट टाइगर
  • प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग लंदन में खत्म की
नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) की हालिया रिलीज द व्हाइट टाइगर (The White Tiger) को काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म को डिजिटल रूप से जारी किया गया है और दर्शकों के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक भी फिल्म के सभी किरदार की काफी तीरफ कर रहे हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ- साथ आदर्श राव भी है. वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग में व्यस्त हैं और अब उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक फोटो शेयर की है जिसमें वह व्हाइट कलर की लॉन्ग जैकेट में नजर आ रही हैं. 

qs1q2t6o

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की वायरल हो रही फोटो में उनका लुक देखने लायक है. इस फोटो में प्रियंका लंदन की सड़कों पर स्नोफॉल के बीच झूमती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की यह फोटो देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह बिल्कुल स्नो व्हाइट की तरह लग रही हैं. प्रियंका ने अपनी फोटो के साथ स्नोफॉल होते हुए एक खूबसूरत सी फोटो में भी शेयर की है. बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब priyanka chopra jonas unfinished को हाथ में लिए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपनी किताब को देखकर झूमती नजर आ रहीं थीं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अगली फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' है. जिसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने लंदन में खत्म की है. प्रियंका की फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' हाल ही में रिलीज हुई है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था. जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम उनके साथ नजर आए थे.