प्रियंका चोपड़ा को इस वजह से हुई बहन परिणीति चोपड़ा से जलन, Beach फोटो पर किया कमेंट

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने समुद्र किनारे की अपनी फोटो की शेयर तो बहन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यूं आया रिएक्शन.

प्रियंका चोपड़ा को इस वजह से हुई बहन परिणीति चोपड़ा से जलन, Beach फोटो पर किया कमेंट

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फोटो पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का कमेंट

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा की बीच साइड फोटो वायरल
  • प्रियंका चोपड़ा ने किया कमेंट
  • एनिमल में एक्टर रणबीर कपूर के साथ आएंगी नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'साइना' के रिलीज होने के बाद वे लंबे समय तक सुर्खियों में बनी रहीं. परिणीति अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं. परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग के साथ ही अपने फैंस के दिलों में राज करती हैं. फिलहाल को वे इन दिनों टर्की वेकेशन पर गई हैं जहां की शानदार तस्वीरें फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं. लेकिन परिणीति चोपड़ा की फोटो पर उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कमेंट किया है.  

हाल ही में शेयर की गई फोटो में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Photos) समुद्र किनारे ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रही हैं. नीला समंदर, खुला आसमान और एक्ट्रेस का एक खूबसूरत अंदाज देख फैंस के साथ ही सेलेब्स भी परिणीति की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इस खूबसूरत फोटो के पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'मैं प्राणायाम कर रही थी, ठीक है ये झूठ है.' परिणीति चोपड़ा की इस फोटो पर उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कमेंट कर अपना दिले हाल बताया- एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुझे जलन हो रही है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की बीते कुछ समय में 'संदीप पिंकी फरार', 'साइना' और 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' जैसी फिल्में रिलीज हुई थीं. फिलहाल तो उनकी फिल्में दर्शकों के दिलों पर और बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. एक्ट्रेस अब अपनी अगली फिल्म 'एनिमल' में एक्टर रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी.