विज्ञापन
This Article is From Mar 29, 2021

Happy Holi: मोनालिसा ने 'बलम पिचकारी' गाने पर किया धमाकेदार डांस...देखें Video

Happy Holi 2021: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस को लेकर भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

Happy Holi: मोनालिसा ने 'बलम पिचकारी' गाने पर किया धमाकेदार डांस...देखें Video
Happy Holi 2021: होली के रंग में रंगी मोनालिसा (Monalisa)
नई दिल्ली:

Happy Holi 2021: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस को लेकर भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वो दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म ये जवानी है दीवानी का सुपरहिट होली सॉन्ग बलम पिचकारी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) का अंदाज फैन्स को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है जिसकी वजह से वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. और वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) के लुक की जमकर तारीफ हो रही है. इस वीडियो में उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. 

मोनालिसा (Monalisa) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में मोनालिसा का डांस और उनकी अदाएं तारीफ के लायक हैं. इस वीडियो को अभी तक 25 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा- रंग बरसे देखिए रात 7. 30 बजे सिर्फ कलर्स पर. बता दें कि कुछ दिन पहले मोनालिया ने 'लुट गए' (Lut Gaye Song) सॉन्ग पर जबरदस्त डांस मूव्स करते हुए वीडियो शेयर किया था. 

मोनालिसा (Monalisa) की बात करें तो उनता असली नाम अंतरा बिस्वास है. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में भी कई फिल्में की हैं. मोनालिसा 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं. मोनालिसा (Monalisa) स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभा चुकी हैं. मोनालिसा बिग बॉस 10 में भी नजर आई थीं और शो में उनकी शादी बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से हुई थी. मोनालिसा फिलहाल वो नए टीवी शो 'नमक इस्क का' से धमाल मचा रही हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बिग बॉस 18 में चुम दरंग ने रंगभेद का सामना करने की कही बात, बोलीं- पहले लोग मोमो बुलाते थे...
Happy Holi: मोनालिसा ने 'बलम पिचकारी' गाने पर किया धमाकेदार डांस...देखें Video
KBC 16 में 25 लाख के लिए पूछा गया देश के नाम से जुड़ा ये सवाल, आप जानते हैं जवाब ?
Next Article
KBC 16 में 25 लाख के लिए पूछा गया देश के नाम से जुड़ा ये सवाल, आप जानते हैं जवाब ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com