फैन ने शेयर की प्रियंका चोपड़ा की मिस इंडिया बनने से पहले की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल 

प्रियंका चोपड़ा की पुरानी तस्वीरें हाल ही में एक फैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में इस फैन ने खुलासा किया कि उनकी मां 1990 के दशक में बरेली के दिनों से उन्हें जानती हैं. यह महिला हैरान थी कि उसकी मां और एक्ट्रेस एक-दूसरे को पहले से जानती हैं.

फैन ने शेयर की प्रियंका चोपड़ा की मिस इंडिया बनने से पहले की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल 

फैन ने शेयर की प्रियंका चोपड़ा की मिस इंडिया बनने से पहले की फोटो

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा की पुरानी तस्वीरें हाल ही में एक फैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में इस फैन ने खुलासा किया कि उनकी मां 1990 के दशक में बरेली के दिनों से उन्हें जानती हैं. यह महिला हैरान थी कि उसकी मां और एक्ट्रेस एक-दूसरे को पहले से जानती हैं. इस फैन ने 2008 की फिल्म दोस्ताना की देसी गर्ल की धुन पर सेट इंस्टाग्राम रील्स शेयर की है. साथ ही उन्होंने के वीडियो के कैप्शन में लिखा था, "मेरी मां ने मुझे अभी बताया कि वह 90 के दशक में बरेली में प्रियंका चोपड़ा को जानती थीं." क्लिप में उनकी मां की कुछ तस्वीरें भी हैं. वह इंडियन आउटफिट पहने नजर आ रही हैं, जबकि प्रियंका लाइनिंग वाली टॉप और ब्लैक पैंट पहने हुए हैं. 

वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों एक पार्टी में एक साथ घूम रही हैं. दोनों को एक-दूसरे के बगल में बैठकर ड्रिंक्स का आनंद लेते हुए भी देखा जा सकता है.18 साल की उम्र में 2000 में मिस वर्ल्ड बनने से पहले प्रियंका उत्तर प्रदेश के बरेली में रहती थीं, जहां उन्होंने आर्मी पब्लिक स्कूल में अपनी शिक्षा पूरी की. पिछले महीने, एक्ट्रेस लड़कियों के खिलाफ हिंसा और भेदभाव के खिलाफ यूनिसेफ के राजदूत के रूप में राज्य लौटीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका ने तमिल फिल्म थमिज़ान (2002) में विजय के साथ डेब्यू किया और एक साल बाद वह सनी देओल और प्रीति जिंटा के साथ द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई में दिखीं. वह 2015 से 2018 तक थ्रिलर क्वांटिको के साथ यूएस टीवी सीरीज का नेतृत्व करने वाली पहली भारतीय बनीं. 2017 में बेवॉच के साथ उन्होंने हॉलीवुड डेब्यू किया. उन्होंने ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक और ज़ैक एफ्रॉन के साथ काम किया. प्रियंका अगली बार सैम ह्यूगन के साथ रोमांटिक ड्रामा लव अगेन में दिखाई देंगी. वह अगले साल रिचर्ड मैडेन के साथ प्राइम वीडियो की बड़े बजट की एक्शन सीरीज़ सिटाडेल में भी नजर आएंगी.