पति निक जोनस के कॉन्सर्ट में पहुंची प्रियंका चोपड़ा, लाइमलाइट ले गईं बेटी मालती मैरी, वीडियो वायरल

अपने पापा को परफॉर्म करता देख मालती मेरी जोनस ने ऐसी हरकत कर डाली कि आपको भी उनकी मासूमियत पर प्यार आ जाएगा. दूसरे दर्शकों की तरह मालती जोनस ने भी पापा को गाना गाते और डांस करता देख खूब तालियां बजाई और फुल इंजॉय भी किया.

पति निक जोनस के कॉन्सर्ट में पहुंची प्रियंका चोपड़ा, लाइमलाइट ले गईं बेटी मालती मैरी, वीडियो वायरल

निक जोनस के कॉन्सर्ट में बेटी मालती मैरी संग पहुंची प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली:

अमेरिका में निक जोनस का क्रेज काफी जबरदस्त है. वो एक स्टेज शो करते हैं और लाखों की भीड़ उनकी झलक पाने के लिए टूट पड़ती है. उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा वैसे तो उनके कॉन्सर्ट में हमेशा ही शामिल होती हैं. इस बार कॉन्सर्ट में उनकी बेटी मालती मेरी जोनस भी पहुंची. अपने पापा को परफॉर्म करता देख मालती मेरी जोनस ने ऐसी हरकत कर डाली कि आपको भी उनकी मासूमियत पर प्यार आ जाएगा. दूसरे दर्शकों की तरह मालती जोनस ने भी पापा को गाना गाते और डांस करता देख खूब तालियां बजाई और फुल इंजॉय भी किया.

इस वीडियो को शेयर किया है Jerry X mimi नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने. कैप्शन दिया है कि मालती अपने पापा के पास जाना चाहती हैं. वीडियो में स्टेज पर खड़ी मालती पापा के पास जाने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं. इसी इंस्टाग्राम हैंडल ने एक और वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें निक जोनस के भाई जो जोनस परफॉर्म कर रहे हैं और मालती उनका हाथ पकड़े दिखाई दे रही हैं. 

सिर्फ निक जोनस ही नहीं प्रियंका चोपड़ा जोनस फैमिली के हर मेंबर के परफॉर्मेंस पर चियर करती हैं. एक वीडियो में वो वेलेंटीना के साथ कॉन्सर्ट में झूमती नजर आ रही हैं. वेलेंटीना निक जोनस के भाई केविन की बेटी हैं.

 निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा का एक और प्यारा सा वीडियो इसी हैंडल पर देखा जा सकता है. पिंक ड्रेस में प्रियंका तो खूबसूरत लग ही रही हैं. मालती मैरी जोनस भी नॉइस कैंसलिंग हेडफोन लगा कर पापा का कॉन्सर्ट देख रही हैं. मालती मैरी जोनस अक्सर अपने पिता के साथ नजर आती हैं. और, लोगों का ध्यान भी खींचती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निक जोनस खुद भी उनके क्यूट फोटोज पोस्ट करते हैं. निक जोनस के सप्टेंबर फोटो डंप में मालती मैरी जोनस क्यूट से जंप सूट में दिख रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी लाडली की सेम जंप सूट में एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. जो लॉस एंजिल्स के एक अर्बन फार्म की है.