VIDEO: प्रियंका चोपड़ा ने जबरदस्त भांगड़ा कर मनाया अपनी मैनेजर का बर्थडे, जेब में हाथ डाल खड़े निहारते रहे निक

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जहां भी रहें वह अपने देसी अंदाज को नहीं छोड़ती. लॉस एंजिल्स में प्रियंका ने अपने मैनेजर अंजुला आचार्य का जन्मदिन एकदम देसी स्टाइल में मनाया.

VIDEO: प्रियंका चोपड़ा ने जबरदस्त भांगड़ा कर मनाया अपनी मैनेजर का बर्थडे, जेब में हाथ डाल खड़े निहारते रहे निक

प्रियंका चोपड़ा ने मनाया अपनी मैनेजर का बर्थडे

नई दिल्ली :

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जहां भी रहें वह अपने देसी अंदाज को नहीं छोड़ती. लॉस एंजिल्स में प्रियंका ने अपने मैनेजर अंजुला आचार्य का जन्मदिन एकदम देसी स्टाइल में मनाया. प्रियंका ने खुद इस पार्टी को ऑर्गनाइज किया और अपनी मैनेजर को सरप्राइज दिया. इस पार्टी की सबसे खास बात रही कि इसमें प्रियंका (Priyanka Chopra Video) अपने मैनेजर और पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ फुल ऑन देसी स्टाइल में भांगड़ा करती दिखीं. प्रियंका का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

टेली चक्कर के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में प्रियंका अपनी मैनेजर के लिए एक बड़ा सा केक लेकर आती हैं और ढोल की थाप पर जमकर भांगड़ा करती हैं. इस दौरान उनके पति निक जोनस भी यहां मौजूद नजर आते हैं. प्रियंका के दिये सरप्राइज से उनकी मैनेजर अंजुला आचार्य बेहद खुश नजर आती हैं और वो भी ढोल पर भांगड़ा करती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंजुला के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे की बधाई दी. बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान वीडियो में  प्रियंका ग्रीन जंपसूट में दिख रही हैं, वहीं उनकी मैनेजर ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.

1o9aj2e

मैनेजर अंजुला आचार्य के साथ प्रियंका चोपड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ओलिव ग्रीन जैकेट और ग्रे पैंट में निक जोनस काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं. प्रियंका को यूं मस्ती करते देख निक जोनस थोड़े कंफ्यूज दिखे. प्रियंका को एकटक निहारते निक जोनस बस जेबों में हाथ डालकर इस सेलिब्रेशन का मजा ले रहे थे. वहीं पीसी तो जैसे हुल्लड़ और धमाल करने के मूड में थीं. उनका ये देसी अंदाज देख फैंस काफी इंप्रेस हो रहे हैं. करियर में लगातार नई ऊंचाइयों को छूतीं प्रियंका चोपड़ा अपने रिश्तों को निभाना भी खूब जानती हैं, फिर चाहें वह पर्सनल हों या प्रोफेशनल.