प्रियंका चोपड़ा को मिस कर रहे हैं निक जोनस शेयर की रोमांटिक तस्वीर

निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका के हाल में सेलिब्रेट किये गए 40वें बर्थडे फंक्शन की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में निक और प्रियंका रोमांटिक पोज में तस्वीर क्लिक करवाते हुए देखे जा सकते हैं.

प्रियंका चोपड़ा को मिस कर रहे हैं निक जोनस शेयर की रोमांटिक तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड की क्वीन बन गई हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस उन सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं जो अपनी रोमांटिक तस्वीरों के चलते फैंस के फेवरेट लिस्ट में अपनी खास जगह बना चुके हैं. कभी प्रियंका तो कभी निक अपना प्यार एक्सप्रेस करते हुए रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अक्सर शेयर करते रहते हैं. एक बार फिर दोनों की एक बेहद प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है. इस तस्वीर को निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. 

 प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोमांटिक अंदाज

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ के गुडविल एम्बेसेडर के रूप में पोलैंड की एक शार्ट ट्रिप पर हैं. लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे प्रियंका के पति सिंगर निक जोनस उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं. दरअसल निक ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका के हाल में सेलिब्रेट किये गए 40वें बर्थडे फंक्शन की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में निक और प्रियंका रोमांटिक पोज में तस्वीर क्लिक करवाते हुए देखे जा सकते हैं. फोटो में प्रियंका निक के सामने खड़ी हैं और बहुत ही रोमांटिक अंदाज में निक का हाथ पकड़े हुए देखी जा सकती हैं. वहीं निक ने उन्हें पीछे से पकड़ रखा है और कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. तस्वीर में प्रियंका के लुक्स की बात करें तो देसी गर्ल ने मैचिंग हील्स के साथ रेड कलर की लॉन्ग स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं और रेड बैग भी कैरी किया है. वहीं निक पिंक और ब्लैक के आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं.

कुछ इस तरह निक ने अपनी लेडी लव को जताया प्यार 

इंस्टाग्राम अकाउंट से इस तस्वीर को निक जोनस ने शेयर करते हुए अपनी लेडी लव के लिए बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा, 'लेडी इन रेड' और इसके साथ रेड हार्ट इमोजी भी शेयर की. निक और प्रियंका की इस रोमांटिक तस्वीर को महज कुछ घंटे में साढ़े 5 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, हॉलीवुड एक्टर जोनाथन टकर ने लिखा, 'दूसरे रंगों को जलन हो सकती है'. वही फैंस भी प्रियंका और निक इस तस्वीर पर प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'वाह मेरे पास शब्द नहीं है' तो दूसरे ने लिखा, 'आप एक स्टनर हैं. एक और फैन ने दोनों को ब्यूटीफुल कपल बताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: फिल्म 'सीता रामम' के हीरो दुलकर सलमान बोले- 'मणिरत्नम के साथ काम करना आईआईटी...'