Priya Prakash Varrier बनीं सिंगर, इस अंदाज में गाया 'हाय रामा यह क्या हुआ' यूट्यूब पर मचा धमाल- देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपना एक यूट्यूब चैनल 'प्रिया' नाम से शुरू किया है. इस पर प्रिया प्रकाश वारियर का अलग ही टैलेंट देखने को मिल रहा है.

Priya Prakash Varrier बनीं सिंगर, इस अंदाज में गाया 'हाय रामा यह क्या हुआ' यूट्यूब पर मचा धमाल- देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का सिंगिंग वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर बन गई हैं सिंगर
  • प्रिया ने शुरू किया है यूट्यूब चैनल
  • 'रंगीला' फिल्म का गाया गाना
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी आंख के एक इशारे वाले वीडियो ने धूम मचाकर रख दी थी. प्रिया प्रकाश वारियर ने इस वीडियो से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी, और अब वह फिल्मों में भी काम कर रही हैं. यही नहीं, प्रिया प्रकाश वारियर ने अपना एक यूट्यूब चैनल 'प्रिया' नाम से शुरू किया है. इस पर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier YouTube) का अलग ही टैलेंट देखने को मिल रहा है. प्रिया प्रकाश वारियर अपने इस चैनल पर अपने सिंगिंग टैलेंट को दिखा रही हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने यूट्यूब पर अपने लेटेस्ट वीडियो में 'हाय रामा यह क्या हुआ (Hai Rama Yeh Kya Hua)' गाना गाया है. यह सॉन्ग 'रंगीला' फिल्म का है और इसमें जैकी श्रॉफ और उर्मिला मातोंडकर नजर आए थे. प्रिया के इस वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं और वह इसे पसंद भी कर रहे हैं. फैन्स प्रिया प्रकाश वारियर की सिंगिंग की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी. प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.