प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, अंदाज देखकर शॉक्ड रह गए फैन्स

Priya Prakash Varrier: प्रिया प्रकाश वारियर के एक छोटे से वीडियो ने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई थी. विंक गर्ल के नाम से मशूहर 24 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है.

प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, अंदाज देखकर शॉक्ड रह गए फैन्स

प्रिया प्रकाश वारियर का लेटेस्ट फोटोशूट

नई दिल्ली:

एक लड़की अपनी आंखों को हल्का सा झपकाती हैं और दुनियाभर की फेवरेट बन जाती है. फिल्मी पर्दे पर आंखों के छोटे से इशारे से कोई अगर दुनियाभर को अपना फैन बना सका है तो वो हैं प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier). ये लड़की देखते ही देखते विंक गर्ल के नाम से वायरल हो गई थी. ये इशारा दरअसल उनकी फिल्म के सीन के लिए किया था. जिसने प्रिया प्रकाश वारियर को न सिर्फ साउथ इंडिया का बल्कि नॉर्थ इंडियन्स फैन्स का भी फेवरेट बना दिया था. सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली प्रिया प्रकाश वारियर वैसे तो हर बार अपने बहुत से फोटो शेयर करती हैं. लेकिन इस बार जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उनका स्टाइल फैन्स का दिल जीत रहा है. कई फैन्स तो उन्हें साड़ी में देखकर शॉक्ड ही रह गए. 

प्रिया प्रकाश वारियर की फोटो

प्रिया प्रकाश वारियर का साड़ी लुक

प्रिया प्रकाश वारियर ने जो ताजा तस्वीरें पोस्ट की हैं, उसमें वो साड़ी में नजर आ रही हैं. क्लासिक अंदाज में प्रिया प्रकाश वारियर ने माथे पर एक छोटी सी बिंदी लगाई है. इसके अलावा उन्होंने कोई हैवी जूलरी कैरी नहीं की है. और, न ही हैवी मेकअप लुक रखा है. नेचुरल टोन के मेकअप के साथ उन्होंने लाइट शेड की लिपस्टिक वियर की है. इस सिंपल लुक के साथ बालों को पीछे टक कर खुला छोड़ दिया है. फैन्स को प्रिया का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है. 

प्रिया प्रकाश वारियर के लुक की जमकर हुई तारीफ

24 साल की प्रिया प्रकाश वारियर के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया है. बहुत से फैन्स ऐसे भी हैं जिन्हें प्रिया प्रकाश वारियर की तारीफ के लिए शब्द भी नहीं मिल रहे हैं. कुछ फैन्स ने दिल का इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ की है. तो, कुछ अलग अलग तरह से वाओ की स्पेलिंग लिख अपने जज्बात जाहिर कर रहे हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर का करियर

प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म 28 अक्तूबर, 1999 को केरल के त्रिशूर में हुआ था. प्रिया प्रकाश की पहली फिल्म ओरू अदार लव थी. प्रिया ने 2021 में 'चेक' से तेलुगू फिल्मों में डेब्यू किया था. उनकी अगली फिल्मों में थ्री मंकीज, लव हैकर्स और विष्णु प्रिया शामिल हैं. प्रिया प्रकाश वारियर, वह बहुत अच्छा गाती भी हैं और कई बार सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ सिंगिंग वीडियो शेयर करती हैं. 

Amar Singh Chamkila Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com