बीच किनारे अदाएं बिखेरती नजर आईं विंक गर्ल प्रिया प्रकाश, VIDEO शेयर कर बोलीं- मुझे वापस ले चलो

प्रिया प्रकाश वारियर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे बीच किनारे घूमती हुई नजर आ रही हैं. प्रिया के इस वीडियो में सनसेट का भी खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है. अलग-अलग ड्रेसेज में प्रिया काफी स्टाइलिश लग रही हैं.

बीच किनारे अदाएं बिखेरती नजर आईं विंक गर्ल प्रिया प्रकाश, VIDEO शेयर कर बोलीं- मुझे वापस ले चलो

बीच किनारे एन्जॉय करती दिखीं प्रिया प्रकाश वारियर

नई दिल्ली :

विंक गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर अपने लुक्स की वजह से छाई रहती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर के लाखों चाहने वाले हैं. भले ही प्रिया प्रकाश ज्यादा फिल्मों में नजर न आई हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वे अपने फैन्स संग जुड़ी रहती हैं. ऐसे में प्रिया प्रकाश वारियर का एक नया पोस्ट इस समय चर्चा में आ गया है. हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे मालदीव्स में वेकेशन एन्जॉय करती नजर आ रही हैं.

प्रिया ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे बीच किनारे घूमती हुई नजर आ रही हैं. प्रिया के इस वीडियो में सनसेट का भी खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है. अलग-अलग ड्रेसेज में प्रिया काफी स्टाइलिश लग रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रिया ने कैप्शन दिया है, 'मुझे वापस ले चलो'. इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है. प्रिया के इस कैप्शन को देख पता चल रहा है कि ये थ्रोबैक वीडियो है और वे बीच वेकेशन को काफी मिस कर रही हैं. प्रिया के इस पोस्ट पर फैन्स की भी खूब प्रतिक्रियाएं आई हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बहुत खूबसूरत लग रही हैं आप'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'लगता है आपको बीच बहुत पसंद है'. एक और लिखते हैं, 'आपको बीच पसंद है हमें बीच किनारे आप'. बता दें, हाल ही में प्रिया ने अपना एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल मैच देखने पहुंची थीं और बताया था कि धोनी उनके फेवरेट क्रिकेटर हैं.

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com