Preity Zinta ने निकाली पिस्तौल और करने लगीं 'धांय धांय' फायरिंग, बोलीं- उम्मीद है मेरे डायरेक्टर...देखें Video

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का एक वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रीति अपने हाथ में बंदूक (Gun Shooting) लेती है और फारिंग करने लगती हैं.

Preity Zinta ने निकाली पिस्तौल और करने लगीं 'धांय धांय' फायरिंग, बोलीं- उम्मीद है मेरे डायरेक्टर...देखें Video

प्रीति जिंटा ने निकाली बंदूक और करने लगी फायरिंग

खास बातें

  • प्रीति का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • वीडियो में प्रीति कर रही हैं फायरिंग
  • प्रीति ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस धायं धायं फायरिंग करती नजर आ रही हैं. प्रीति जिंटा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में प्रीति अपने हाथ में पिस्तौल लेती है और फायरिंग करने लगती हैं. आप कुछ और सोचें इससे पहले आपको बता दें कि दरअसल बात यह है कि इस वीडियो में प्रीति जिंटा निशानेबाजी वाले पुतलों पर गोलियां दाग रही हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है, 'यह एक ऐसा सपना है जो किसी जादू के जरिए सच नहीं हो सकता.  कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प से सच करने की कोशशि कर रही हूं. ताकि कोई यह नहीं कहें कि हिंदी फिल्म की एक्ट्रेस एक्शन नहीं कर सकती. उम्मीद करती हूं कि मेरे सभी निर्देशक देख रहे होंगे.'  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि प्रीति जिंटा का वीडियो 1 घंटे पहले ही शेयर किया गया है और शेयर के कुछ ही देर के अंदर ही यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही साथ इस पर हजारों कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं. जहां तक इस वायरल वीडियो की बात करें इसमें प्रीति जिंटा 'किंग्स इलेवन पंजाब' की टी-शर्ट पहनी हुई हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में प्रीति का शूटॉर वाला लुक देखने लायक है. और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- वाह बेहद शानदार. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- NCC के दिनों की याद आ गई.