प्रकाश राज के बीजेपी में शामिल होने की उड़ी अफवाह, तो एक्टर ने ट्विटर पर बताया सच

प्रकाश राज को लेकर एक ऐसी खबर वायरल हुई कि उनके फैन्स भी हैरान रह गए कि वो राजनीति में एंट्री ले रहे हैं.

प्रकाश राज के बीजेपी में शामिल होने की उड़ी अफवाह, तो एक्टर ने ट्विटर पर बताया सच

प्रकाश राज को लेकर उड़ी एक अफवाह

नई दिल्ली:

प्रकाश राज को लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर बहुत तेजी से वायरल हो रही थी. कहा जा रहा था कि प्रकाश बीजेपी जॉइन करने वाले हैं. ये अफवाह फैली The Skin Doctor नाम के एक एक्स अकाउंट के ट्वीट के बाद. इन्होंने एक्स पर लिखा, मशहूर एक्टर प्रकाश राज 4 अप्रैल दोपहर तीन बजे बीजेपी में शामिल होने वाले हैं. इस ट्वीट ने तो सोशल मीडिया पर तबाही सी मचा दी. जनता हैरान थी कि बीजेपी से अलग सोच रखने वाले प्रकाश उसी पार्टी में कैसे शामिल हो सकते हैं. खैर ये राजनीति है यहां कुछ भी हो सकता है...इस खयाल के साथ सोशल मीडिया पर दो तरह की बातें होने लगीं. 

ऐसे ही सोशल मीडिया पर घूमते घूमते ये ट्वीट प्रकाश राज तक पहुंचा और फिर उन्होंने इस पर जवाब दिया. प्रकाश ने ट्वीट किया, मुझे लगता है कि उन्होंने कोशिश की होगी लेकिन फिर उन्हें अहसास हुआ होगा कि वो इतने अमीर (वैचारिक रूप से) नहीं हैं कि मुझे खरीद पाएं. आपको क्या लगता है दोस्तों. इस मैसेज के साथ प्रकाश ने तीन लाफ्टर इमोजी बनाए.

प्रकाश के ट्वीट से साफ है कि फिलहाल उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है. ये केवल एक अफवाह थी जो अब साफ हो चुकी है. लेकिन फिलहाल माहौल ही ऐसा चल रहा है कि सोशल मीडिया यूजर्स ने इस खबर को सच मान लिया और चर्चा शुरू हो गई. बता दें कि हाल में अरुण गोविल ने बीजेपी जॉइन की और वो मेरठ से लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी हैं. चुनावी माहौल में जब प्रकाश का नाम सामने आया तो इंटरनेट यूजर्स ने तुरंत इसे सच मान लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com