प्रकाश राज ने सड़कों पर चल रहे 500 मजदूरों को खिलाया खाना, बोले- कोई रास्ता ढूंढो उन तक...

प्रकाश राज ने सड़कों पर चल रहे करीब 500 से ज्यादा मजदूरों को खाना खिलाया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है.

प्रकाश राज ने सड़कों पर चल रहे 500 मजदूरों को खिलाया खाना, बोले- कोई रास्ता ढूंढो उन तक...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने सड़कों पर चल रहे मजदूरों को खिलाया खाना

खास बातें

  • प्रकाश राज ने सड़कों पर चल रहे 500 मजदूरों को खिलाया खाना
  • एक्टर ने ट्वीट कर कहा कि कोई रास्ता ढूंढो...
  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) लॉकडाउन के दिनों में लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है. इन तस्वीरों में सड़क पर मौजूद प्रवासी मजदूरों को एक्टर के फार्म से खाना और जरूरी सामान पहुंचाया गया. इन फोटो को शेयर करते हुए प्रकाश राज ने कहा कि इन तक पहुंचने का कोई रास्ता ढूंढो. इंसानियत को सेलिब्रेट करो. अपने ट्वीट के जरिए प्रकाश राज ने बताया कि उन्होंने हाइवे पर मौजूद करीब 500 से ज्यादा लोगों को खाना खिलाया.

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्वीट में लिखा, "जैसा की मेरे को-सिटीजन रोजाना हाइवे पर चल रहे हैं. उनमें से करीब 500 लोगों के लिए रोजाना अपने फार्म से खाने की व्यवस्था कर रहा हूं. यह प्रकाश राज फाउंडेशन की तरफ से उठाया गया कदम है. इसे नीचे मत होने दें. उन तक पहुंचने का कोई रास्ता ढूंढे. चलिए इंसानियत को सेलिब्रेट करते हैं." इन तस्वीरों में प्रकाश राज फाउंडेशन के लोग सड़क और हाइवे पर मौजूद लोगों में खाना-पानी और जरूरी सामान बांटते नजर आ रहे हैं. बता दें कि एक्टर के इस कदम को लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्मों में विलेन बनने वाले प्रकाश राज (Prakash Raj) असल जिंदगी में लोगों के लिए एक सुपरहीरो साबित हुए हैं. लॉकडाउन की शुरुआत से ही वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. इतना ही नहीं, लॉकडाउन के बीच ही उनकी आर्थिक स्थिति भी बिगड़ने लगी थी, जिसपर उन्होंने कहा था कि मैं लोन लेकर लोगों की मदद करने के लिए तैयार हूं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में लॉकडाउन के बाद भी अब तक करीब 62,939 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में कोरोनावायरस से अब तक 2,109 लोगों की मौत हो चुकी है.