प्रकाश झा की फिल्म और परिणीति चोपड़ा के नाम का है गहरा कनेक्शन, जानते हैं क्या

परिणीति चोपड़ा के नाम का और प्रकाश झा की फिल्म का गहरा नाता है. जानें आखिर क्या है यह कनेक्शन.

प्रकाश झा की फिल्म और परिणीति चोपड़ा के नाम का है गहरा कनेक्शन, जानते हैं क्या

Parineeti Chopra: जानें परिणीति चोपड़ा के नाम का प्रकाश झा कनेक्शन

नई दिल्ली:

राघव चड्ढा के साथ बहुत जल्द सात फेरे लेने को तैयार परिणीति चोपड़ा को ये नाम मिलने की कहानी भी बेहद दिलचस्प है. उनके नाम का और प्रकाश झा की फिल्म का गहरा नाता है. केवल इतना ही नहीं जिस प्रदेश में जाकर परिणीति चोपड़ा अपने वेडिंग डे को खास बनाने जा रही हैं, उससे भी उनके नाम का खास कनेक्शन है. ये इत्तेफाक ही हो सकता है कि जो उनके नाम को उनके स्पेशल डे के साथ एक खास पहचान देने जा रहा है. आइए जानते हैं परिणीति चोपड़ा को कैसे मिला यह नाम और उनका राजस्थान कनेक्शन.

प्रकाश झा की एक फिल्म थी परिणति. ये फिल्म परिणीति चोपड़ा के माता पिता को बेहद पसंद आई थी. आईएमडीबी के मुताबिक ये फिल्म उनके पेरेंट्स को इतनी पसंद आई कि जब उनके घर बेटी ने जन्म लिया तो उन्होंने उसका नाम परिणीति रख दिया. जो फिल्म के नाम से प्रेरित था. प्रकाश झा की इस फिल्म में नंदिता दास, सुरेखा सीकरी, बसंत जसोलकर और  सुधीर कुलकर्णी जैसे कलाकारों ने काम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा जिस जगह शादी के  सात फेरे लेने वाले हैं वो जगह है उदयपुर. जो राजस्थान की एक रॉयल सिटी है. परिणति मूवी के साथ-साथ इस प्रदेश से भी परिणीति चोपड़ा के नाम का खास कनेक्शन जुड़ गया है. दरअसल प्रकाश झा की जिस मूवी, परिणति के नाम से इंस्पायर होकर माता पिता ने उन्हें ये नाम दिया है, उस फिल्म की कहानी राजस्थान पर ही बेस्ड है. आईएमडीबी के मुताबिक ये फिल्म राजस्थान की एक लोककथा पर बेस्ड है. ये फिल्म मशहूर लेखर विजयदान देथा की कहानी पर आधारित है. अब इसी प्रदेश में परिणीति चोपड़ा भी राघव चड्ढा के साथ अपनी जिंदगी की एक नई कहानी लिखने जा रही हैं.