'जवान' से नहीं डरा 'सालार', आएगा उसी दिन, जिस दिन का किया था वादा !

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार के पोस्पोन होने की खबरें कयास साबित हो गई हैं. कहा जा रहा है कि सालार अपने तय समय पर ही सिनेमाघरों में दिखाई देगी. यानी दर्शक 28 सितंबर को सालार देख पाएंगे.

'जवान' से नहीं डरा 'सालार', आएगा उसी दिन, जिस दिन का किया था वादा !

बॉक्स ऑफिस पर SRK से होगा प्रभास का मुकाबला

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार: पार्ट 1 - सीजफायर'  का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. फिल्म को लेकर नई खबर सामने आई है. अभी तक कहा जा रहा था कि सितंबर में रिलीज होने वाली सालार को नवंबर के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है. लेकिन नए वायरल ट्वीट के मुताबिक फिल्म तय समय यानी 28 सितंबर को ही वर्ल्ड वाइड रिलीज की जाएगी. आपको बता दें कि केजीएफ जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके निर्देशक प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही सालार का लोग काफी वक्त से टकटकी लगाए इंतजार कर रहे हैं.  28 सितंबर को फिल्म रिलीज होने की खबर सामने आने के बाद अब यह कहा जा सकता है कि बॉलीवुड के किंग खान और साउथ के सुपरस्टार की भी महासंग्राम देखने को मिलेगा.

तय समय पर ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी सालार   

आपको बता दें कि पहले कयास लगाए जा रहे थे कि सालार की रिलीज डेट  28 सितंबर से खिसका कर नवंबर तक कर दी गई है. ऐसा कहा जा रहा था कि प्रशांत नील फिल्म के साथ किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहते हैं और वो सही तरीके से पोस्ट प्रोडक्शन के बाद ही फिल्म को नवंबर में रिलीज करने के लिए तैयार होंगे. इस बात को लेकर फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट किया था. लेकिन हाल ही में आए एक वायरल ट्वीट में कहा गया है कि सालार को तय डेट पर ही रिलीज किया जाएगा. यानी सितंबर में ही रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्म जवान की सालार से टक्कर तय है. आपको बता दें कि पठान की धमाकेदार सफलता के बाद शाहरुख की नई फिल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज हो रही है. इसका भी बॉक्स ऑफिस पर काफी बज है और इसके ठीक बाद सालार की रिलीज डेट है. ऐसे में जवान और सालार में बॉक्स ऑफिस पर टक्कर जरूर होगी. अब ये देखना है कि प्रभास और शाहरुख में कौन जनता को अपना दीवाना बनाता है. 

आदिपुरुष के बाद सालार को लेकर काफी सजग हैं  प्रभास  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जवान और सालार में टक्कर के बीच ये भी देखा जा रहा है कि प्रभास की पिछली फिल्म आदिपुरुष को ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई थी. इसलिए प्रभास  इस फिल्म को लेकर काफी कॉन्शियस हो सकते हैं. वहीं जवान को लेकर शाहरुख इसलिए उत्साहित हैं क्योंकि उनकी पिछली फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करके उनको कमबैक को शानदार बना दिया था. सालार की बात करें तो इस फिल्म में लीड रोल में प्रभास हैं और उनके अपोजिट श्रुति हासन को लिया गया है. इसके अलावा फिल्म में पृथ्वी सुकुमार भी नजर आएंगे.