प्रभास की 'राधे श्याम' से सनी की 'अनामिका' तक, मार्च के इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं ये वेब सीरीज और फिल्में

प्रभास की 'राधे श्याम' से लेकर सनी लियोनी की 'अनामिका' तक, इस हफ्ते कुछ दिलचस्प फिल्में और वेब सीरीज देखने के लिए तैयार हो जाइए. थिएटर खुल गए हैं और पिछले कुछ हफ्तों में सिनेमाघरों में कई फिल्में रिलीज हुई हैं. साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म में भी धमाकेदार वेब सीरीज हर हफ्ते धमाल मचा रही हैं.

प्रभास की 'राधे श्याम' से सनी की 'अनामिका' तक, मार्च के इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं ये वेब सीरीज और फिल्में

जानें इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं कौन-सी फिल्में और वेब सीरीज

नई दिल्ली :

प्रभास की 'राधे श्याम' से लेकर सनी लियोनी की 'अनामिका' तक, इस हफ्ते कुछ दिलचस्प फिल्में और वेब सीरीज देखने के लिए तैयार हो जाइए. थिएटर खुल गए हैं और पिछले कुछ हफ्तों में सिनेमाघरों में कई फिल्में रिलीज हुई हैं. साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म में भी धमाकेदार वेब सीरीज हर हफ्ते धमाल मचा रही हैं. अगर आप वेब सीरीज और फिल्में देखने के शौकीन हैं और सोच रहे हैं कि इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का कौन सा पिटारा खुलने वाला है तो हम आपको बताने जा रहे हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली कुछ धमाकेदार वेब सीरीज़ और फिल्मों के बारे में. 

राधे श्याम (Radhe Shyam)

प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर टराधे श्यामट इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. पीरियड लव स्टोरी को तेलुगु और हिंदी में शूट किया गया है, लेकिन इसे तमिल, मलयालम और कन्नड़ जैसी विभिन्न भाषाओं में डब और रिलीज किया जाएगा. फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

द एडम प्रोजेक्ट (The Adam Project)

साइंस फिक्शन फिल्म नेटफ्लिक्स पर 11 मार्च, 2022 को रिलीज होगी. फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था और द एडम प्रोजेक्ट उनमें से एक है. फिल्म केवल 1 घंटा 46 मिनट लंबी है. द एडम प्रोजेक्ट एक साइंस-फिक्शन फिल्म है जो एक समय यात्रा करने वाले लड़ाकू पायलट के बारे में है जो दुनिया को बचाने के लिए अपने दिवंगत पिता के साथ मिलकर काम करता है. रयान रेनॉल्ड्स ने टाइम ट्रैवल करने वाले पायलट एडम रीड की भूमिका निभाई, वॉकर स्कोबेल ने युवा एडम रीड की भूमिका निभाई.

अनामिका (Anamika)

सनी लियोनी विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' में अपना एक्शन अवतार दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो 10 मार्च से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगी. इसमें सोनाली सेगल, राहुल देव, समीर सोनी, शहजाद शेख और अयाज खान भी हैं.

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)

मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर स्टारर विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है. ये फिल्म 90 के दशक की शुरुआत में कश्मीरी हिंदुओं के पलायन के इर्द-गिर्द घूमती है.

क्लैप (Clap)

आधी पिनिसेट्टी स्टारर स्पोर्ट्स-ड्रामा 'क्लैप' का प्रीमियर 11 मार्च को सोनी लिव पर होगा. फिल्म में आकांक्षा सिंह, कृष्णा कुरुप, ब्रह्माजी, नासर और प्रकाश राज भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईटीए अवॉर्ड्स में आलिया, रणवीर सिंह के साथ कई सेलेब्‍स आए नजर