आदिपुरुष के फ्लॉप होने के बाद भी कम नहीं हुए प्रभास के भाव, अगली फिल्म के लिए ली इतनी मोटी फीस कि अमिताभ- दीपिका जैसे स्टार्स को कर दिया फेल

आदिपुरुष के बाद अपनी अगली फिल्म के लिए प्रभास कितनी फीस लेने वाले हैं ये सुनेंगे तो पहले तो कानों पर यकीन नहीं होगा और उसके बाद हैरानी होगी. प्रभास की फीस इतनी ज्यादा हो चुकी है कि उसके आगे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नहीं टिकेंगे.

आदिपुरुष के फ्लॉप होने के बाद भी कम नहीं हुए प्रभास के भाव, अगली फिल्म के लिए ली इतनी मोटी फीस कि अमिताभ- दीपिका जैसे स्टार्स को कर दिया फेल

आदिपुरुष के बाद इस फिल्म में प्रभास की फीस सुन उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली:

फिल्म आदिपुरुष को फैन्स से जो भी आलोचना या रिएक्शन मिल रहे हैं. उसका राघव बने प्रभास के करियर पर कोई खास फर्क नहीं पड़ता दिखाई दे रहा है. उल्टा उनकी फीस में बेतहाशा इजाफा हुआ है. आदिपुरुष के बाद अपनी अगली फिल्म के लिए प्रभास कितनी फीस लेने वाले हैं ये सुनेंगे तो पहले तो कानों पर यकीन नहीं होगा और उसके बाद हैरानी होगी. प्रभास की फीस इतनी ज्यादा हो चुकी है कि उसके आगे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण भी दूर दूर तक नहीं टिकती हैं.

अब तक कितनी फीस ले रहे थे प्रभास

बाहुबली तक प्रभास की फीस काफी कम थी. अपनी पहली फिल्म ईश्वर के लिए प्रभास ने 4 लाख रुपये मात्र फीस ली थी. इसका खुलासा खुद प्रभास ने ही एक इंटरव्यू में किया था. बाहुबली के दोनों पार्ट्स के लिए उनकी फीस बीस करोड़ रुपये बताई जाती है. बाहुबली ने उन्हें बुलंदी के उस आसमान पर पहुंचा दिया जहां पहुंचने के बाद उनकी फीस भी तेजी से बढ़ी. इसके बाद उनकी फीस बढ़कर सीधे सौ करोड़ रु तक हो गई. बताया जाता है कि साहो के लिए उन्होंने सौ करोड़ फीस ली थी. आदि पुरुष के लिए भी इतनी ही फीस ली और मुनाफे में हिस्सा भी लिया.

अब हो गई इतनी फीस

आदिपुरुष ने पहले सप्ताह तो जबरदस्त काम किया. लेकिन फिर आलोचना के बाद फिल्म का बिजनेस गिरने लगा. लेकिन इससे प्रभास पर कोई फर्क नहीं पड़ा है. उल्टे उन्होंने अपनी फीस और भी ज्यादा बढ़ा दी है. खबर है कि अपनी फिल्म प्रोजेक्ट के के लिए प्रभास 150 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए कमल हासन ने 25 करोड़ रुपये फीस ली है. प्रभास की ये फीस अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे फिल्मी सितारों से पूरे 140 करोड़ रुपये ज्यादा है. दोनों फिलहाल एक एक फिल्म का 10 करोड़ रु. तक चार्ज करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बर्थडे ब्वॉय अर्जुन कपूर ने पैपराजी को दिया केक, कहा - आने के लिए धन्यवाद