प्रभास का 43वां बर्थडे बनाने के चक्कर में बेकाबू हुए फैंस, सिनेमाहॉल में पटाखे फोड़कर लगाई आग

साउथ सिनेमा के मशहूर और दिग्गज अभिनेता प्रभास ने 23 अक्टूबर को 43वां बर्थडे मनाया. इस मौके पर फिल्मी सितारों और अभिनेता के फैंस ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया, लेकिन उस वक्त प्रभास के फैंस बेकाबू हो गए जब उनके फैंस ने एक सिनेमाघर में पटाखे फोड़कर आग लगा दी.

प्रभास का 43वां बर्थडे बनाने के चक्कर में बेकाबू हुए फैंस, सिनेमाहॉल में पटाखे फोड़कर लगाई आग

प्रभास का 43वां बर्थडे बनाने चक्कर में बेकाबू हुए फैंस

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के मशहूर और दिग्गज अभिनेता प्रभास ने 23 अक्टूबर को 43वां बर्थडे मनाया. इस मौके पर फिल्मी सितारों और अभिनेता के फैंस ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया, लेकिन उस वक्त प्रभास के फैंस बेकाबू हो गए जब उनके फैंस ने एक सिनेमाघर में पटाखे फोड़कर आग लगा दी. अभिनेता के फैंस सिनेमाघर में उनकी फिल्म देख रहे थे. इसी दौरान प्रभास के फैंस ने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए सिनेमाघर में पटाखे फोड़े, जिससे आग लग गई है. 

घटना रविवार को आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के ताडेपल्लीगुडेम शहर में वेंकटरमण थिएटर में हुई है. गनीमत यह रही कि इस पूरी घटना में किसी इंसान के जख्मी या फिर मरने की कोई खबर नहीं है. अंग्रेजी वेबसाइट मिड डे की खबर के अनुसार प्रभास के बर्थडे के मौके पर वेंकटरमण थिएटर में उनकी फिल्म बिल्ला की स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस दौरान फैंस सिनेमा हॉल में उनकी फिल्म और बर्थडे का जश्न मना रहे थे.

जश्न मनाते हुए फैंस ने सिनेमा हॉल में पटाखे फोड़े, जिससे सीटों में आग लग गई. मामले पर ताडेपल्लीगुडेम थाने के सब-इंस्पेक्टर एस.एस.वी. नागराजू ने कहा है कि वेंकटरमण थिएटर में अभिनेता के जन्मदिन पर उनकी एक फिल्म दिखाई गई. फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान फैंस ने पटाखे फोड़े. कई सीटें जल गईं. थिएटर में सभी शो की स्क्रीनिंग दिन के लिए रद्द कर दी गई. आपको बता दें प्रभास की फिल्म बिल्ला साल 2009 में आई थी, जिसे उस वक्त भी खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म में प्रभास के साथ अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Diwali 2022: अमिताभ, काजोल-अजय देवगन समेत अन्य सितारों पर चढ़ा फेस्टिवल का रंग