मनीषा रानी की भड़काने की आदत से परेशान हुईं पूजा भट्ट, बोलीं-  मनीषा के साथ बैठने में मुझे घिन्न आती है

Bigg Boss OTT 2 के वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान से पड़ी एल्विश की डांट पर पूजा भट्ट का मनीषा रानी के लिए गुस्सा देखने को मिला है.

मनीषा रानी की भड़काने की आदत से परेशान हुईं पूजा भट्ट, बोलीं-  मनीषा के साथ बैठने में मुझे घिन्न आती है

मनीषा रानी की इस बात से परेशान हुईं पूजा भट्ट

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के वीकेंड का वार की चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है, जिसमें सलमान खान द्वारा एल्विश यादव को पड़ी डांट ने फैंस को हैरान कर दिया है. हालांकि फैंस और दर्शक ही नहीं बिग बॉस के घरवाले भी काफी परेशान नजर आ रहे हैं. वहीं बहुत दिनों से पूजा भट्ट और मनीषा रानी के बीच चल रही अनबन इतनी बढ़ गई कि वीकेंड के वार पर पूजा भट्ट, मनीषा रानी को भड़काने की बात अभिषेक मल्हान को दूर रहने की सलाह देती नजर आई हैं. 

लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट सलमान खान से एल्विश यादव को डांट पड़ी, जिसके कारण वह इमोशनल होते हुए भी नजर आए. वहीं मनीषा यादव, आशिका भाटिया और अभिषेक मल्हान संभालते हुए दिखे. लेकिन एक बात ने लोगों का ध्यान खींचा, जो था मनीषा रानी की भड़काने की आदत से पूजा भट्ट का परेशान होना. वहीं उनका अभिषेक मल्हान को  मनीषा से दूर रहने की एडवाइस देना.

दरअसल, वीकेंड के वार पर सलमान खान द्वारा एल्विश यादव को डांट पड़ने के बाद एल्विश यादव, मनीषा यादव और आशिका भाटिया के साथ अलग जाकर बैठते हैं. जबकि अभिषेक मल्हान पूजा भट्ट के साथ बात करते नजर आते हैं. अभिषेक कहते हैं, ''मैं कंट्रोल कर रहा हूं'', जिस पर पूजा भट्ट कहती हैं, ''मैं एक ही बात कहूंगी इसके बाद कुछ नहीं कहूंगी. मनीषा का आग लगाना ना अभी बहुत ही गंदा लग रहा है. इतना गंदा लग रहा है कि उसके साथ बैठने में घिन्न आ रही है मुझे और यह फीलिंग सब में हैं. अगर वो टास्क में बोलते हैं कि मनीषा रानी को आप बुला रहे हैं वो जो ग्रुप चलाती है. ये उसके मुंह से शब्द निकले हैं. अभिषेक मैं नहीं बोल रही हूं कि रिश्ता तोड़ो. मगर उसको जरा बोलो कि चालाकी छोड़े.'' इस पर अपने दोस्तों के साथ मनीषा रानी भी रिएक्शन देती हुई नजर आती हैं. 

गौरतलब है कि इस हफ्ते केवल दो लोग घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं, जो कि मनीषा रानी और आशिका भाटिया हैं. अब देखना होगा कि इस हफ्ते घर से बेघर कौन होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?