विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 28, 2019

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: विवेक ओबेरॉय की फिल्म का चौथे दिन भी धमाल, कमा डाले इतने करोड़

PM Narendra Modi Box Office Collection: विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' ने रिलीज के चौथे दिन भी धमाकेदार कमाई कर डाली है.

Read Time: 3 mins
PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: विवेक ओबेरॉय की फिल्म का चौथे दिन भी धमाल, कमा डाले इतने करोड़
PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi)
नई दिल्ली:

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' ने रिलीज के चौथे दिन भी धमाकेदार कमाई कर डाली है. फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' ने शुक्रवार को 2.88 करोड़, शनिवार को 3.76 करोड़, रविवार को 5 करोड़ की कमाई की थी. इस हिसाब से फिल्म ने 3 दिन में 10 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली थी. अब फिल्म की कमाई को देखकर लग रहा है कि सोमवार को भी विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Box Office Collection)' ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 3 करोड़ की कमाई की होगी. इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म ने 13 करोड़ रुपए तक की कमाई कर ली है. हालांकि, फिल्म अनुमान के मुताबिक बंपर ओपनिंग लेने में सफल नहीं रही थी, लेकिन अब फिल्म की कमाई का ग्राफ बढ़ रहा है और उम्मीद लगाई जा रही है कि पीएम मोदी  (PM Narendra Modi)  के प्रति दीवानगी लोगों को सिनेमा घरों तक लाने में सफल रहेगी.

गौतम गंभीर ने गुरुग्राम घटना पर किया ट्वीट तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दी सलाह- टुकड़े टुकड़े गैंग से घिरे हो...

बता दें कि फिल्म (PM Narendra Modi)की रिलीज को लेकर कई राजनीतिक दलों ने विरोध जताया था. विपक्ष का आरोप था कि फिल्म के जरिए पीएम मोदी (PM Modi) का प्रचार किया जा रहा है. जोकि नियमों के खिलाफ है. विपक्षी दलों की अपील के बाद फिल्म की रिलीज को चुनावी नतीजों के अगले दिन शिफ्ट कर दिया गया था. विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) के लिए पिछले कुछ साल अच्छे नहीं रहे थे उन्हें उम्मीद थी कि पीएम मोदी के जीवन पर फिल्म बनाकर वह अच्छे दिन लाने में कामयाब रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म समीक्षकों का भी मानना है कि विवेक ओबरॉय  इस फिल्म में और बेहतर कर सकते थे. जोकि वो करने में कामयाब नहीं रहे.  

सनी देओल चुनाव के बाद मम्मी के साथ यूं रिलैक्स करते आए नजर, Photo हुई वायरल

इस फिल्म के चलते विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) कई बार राजनीतिक दलों के निशाने पर भी आ गए. फिल्म रिलीज से दो दिन पहले विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद विवेक को मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा भी मुहैया कराई गई. बता दें कि इस फिल्म को ओमंग कुमार (Omang Kumar) ने निर्देशित किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल ना होने और अनबन की खबरों पर आया कुश सिन्हा का रिएक्शन, बोले- मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं और...
PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: विवेक ओबेरॉय की फिल्म का चौथे दिन भी धमाल, कमा डाले इतने करोड़
फिल्म मेकर वाशु भगनानी ने 250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए बेचा ऑफिस, 80% स्टाफ को नौकरी से निकाला
Next Article
फिल्म मेकर वाशु भगनानी ने 250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए बेचा ऑफिस, 80% स्टाफ को नौकरी से निकाला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;