पीएम मोदी ने अक्षय कुमार की मां के निधन पर लिखा पत्र, एक्टर ने यूं जताया आभार- देखें Post

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया के निधन पर पीएम मोदी ने उन्हें खत लिखा है. अक्षय ने इसके लिए उनका आभार जताया है.

पीएम मोदी ने अक्षय कुमार की मां के निधन पर लिखा पत्र, एक्टर ने यूं जताया आभार- देखें Post

पीएम मोदी के पत्र पर अक्षय कुमार ने दिया जवाब

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बीते 8 सितंबर को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. इस खबर के आने के बाद फैन्स के साथ-साथ मनोरंजन जगत के सितारों ने एक्टर के प्रति अपना दुख जताया था. अब पीएम मोदी ने अक्षय कुमार को एक शोक संदेश पत्र लिखा है, जिसे एक्टर ने खुद शेयर किया है. पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा है:"मेरे प्रिय अक्षय, यह सबसे अच्छा होता यदि मैं ऐसा लेटर कभी नहीं लिखता. एक आइडल वर्ल्ड में ऐसा समय कभी नहीं आना चाहिए. आपकी मां अरुणा भाटिया के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ. जब सुबह आपसे बात हुई तो आप काफी दुखी थे. आपने लिखा था, वो मेरी सब कुछ थी. आज मैं असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं. आपने बहुत मेहनत और संघर्ष के बाद सफलता का स्वाद चखा है. आपने अपने दृढ़ संकल्प और मेहनत से अपना नाम बनाया है."


पीएम मोदी के लेटर में आगे लिखा है: आपकी जर्नी में आपने सही मूल्यों और नैतिक शक्ति को बनाए रखा, जिससे आप आसानी से विपरीत परिस्थितियों को अवसरों में बदल सकते हैं और ये सीख आपके माता-पिता से मिली है. जब आपने अपना करियर शुरू किया होगा, तो मुझे यकीन है कि लोगों को संदेह हुआ होगा, लेकिन आपकी मां चट्टान की तरह आपके साथ खड़ी रही होंगी. गौरव करने वाली बात यह है कि उन्होंने अपने जीवन के दौरान आपको सफलता और स्टारडम की नई ऊंचाइयों को छूते देखा. आपने जिस तरह से उनकी देखभाल की, वह बेहद प्रेरणादायक है, उन्होंने पूरी तरह से यह जानकर दुनिया छोड़ दी कि उनका प्यारा बेटा भारत के सबसे प्रशंसित और बहुमुखी एक्टर्स में से एक है. ऐसे दुख की घड़ी में शब्द कम पड़ जाते हैं, उनकी यादों और विरासत को संजोकर रखें और उसे गौरवान्वित करते रहें. मेरी संवेदनाएं आपके परिवार के साथ हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के खत को शेयर कर लिखा: "मां के निधन के बाद मिले सभी शोक संदेशों के लिए आप सभी का आभारी हूं. मेरे और मेरे दिवंगत पैरेंट्स के लिए समय निकालने और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री का आभारी व्यक्त करता हूं ये सुकून देने वाले शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे. जय अम्ब." अक्षय कुमार ने इस तरह पीएम मोदी का आभार जताया है.