PM Modi देश को करेंगे संबोधित तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- बालकनी साफ कर लो सारे...

पीएम मोदी (PM Modi) द्वारा देश को संबोधित करने की बात पर हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

PM Modi देश को करेंगे संबोधित तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- बालकनी साफ कर लो सारे...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने पीएम मोदी (PM Modi) द्वारा देश को संबोधित करने की बात किया ट्वीट

खास बातें

  • पीएम मोदी मंगलवार सुबह 10 बजे करेंगे देश को संबोधित
  • बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने पीएम मोदी को लेकर किया ट्वीट
  • डायरेक्टर ने कहा कि सभी अपनी बालकनी साफ कर लो
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार की सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे. ऐसा माना जा रहा है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पीएम मोदी देशभर में लगाए गए लॉकडाउन को लेकर नया ऐलान कर सकते हैं. पीएम मोदी द्वारा देश को संबोधित करने की बात पर हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने कहा कि बालकनी साफ कर लो सारे. अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर सुर्खियां भी बटोर रहे हैं. 

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में लिखा, "बालकनी साफ कर लो सारे..." बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर भी ट्वीट किया था, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने लिखा था, "मुझे पूरा यकीन है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी अब प्रदेश के लोगों के की जी भरकर सेवा कर रहे हैं. ये समाचार वाले बता ही नहीं रहे हैं." बता दें ककि इससे पहले भी अनुभव सिन्हा लगातार सोशल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों को लेकर एक्टिव नजर आते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, कोरोना वायरस (Coronavirus) की बात करें तो दुनियाभर में 17 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं. सोमवार सुबह स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 9152 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 796 नए मामले सामने आए हैं और 35 लोगों की मौत हुई है. देश में अभी तक 308 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 857 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.