Kartik Aaryan भी हो रहे Sushant Singh Rajput की तरह टारगेट? अनुभव सिन्हा के बाद अपूर्व असरानी ने कही ये बात

खबरें आ रही हैं कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को करण जौहर की 'दोस्ताना 2' और शाहरुख खान की 'फ्रैडी' से बाहर निकाल दिया गया है.

Kartik Aaryan भी हो रहे Sushant Singh Rajput की तरह टारगेट? अनुभव सिन्हा के बाद अपूर्व असरानी ने कही ये बात

कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में आए अपूर्व असरानी

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में आये अपूर्व असरानी
  • बोलें- कार्तिक को किया जा रहा टारगेट
  • फिल्म एडिटर और लेखक हैं अपूर्व असरानी
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. अधिकतर वे अपने फनी वीडियो और तस्वीरें शेयर कर लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. हालांकि इस बार कार्तिक अपने किसी पोस्ट की वजह से चर्चा में नहीं, बल्कि एक के बाद एक फिल्मों से अलग होने की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. ये बात और है कि अभी तक कार्तिक का इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है, लेकिन बॉलीवुड में एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा गया है. डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के बाद अब स्क्रीनराइटर और फिल्म एडिटर अपूर्व असरानी (Apurva Asrani) भी कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में आगे आए हैं.

अपूर्व असरानी (Apurva Asrani Tweet) के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की तरह कार्तिक (Kartik Aaryan Nepotism) भी आउटसाइडर होने का खामियाजा भुगत रहे हैं. अपूर्व ने अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha Tweet On Kartik Aaryan) के ट्वीट का समर्थन करते हुए कहा कि उनकी बात का सम्मान किया जाना चाहिए. अपूर्व ने अपने ट्वीट में लिखा है, “कार्तिक आर्यन के खिलाफ चलाये जाने अभियान पर बात करने के लिए मैं अनुभव सिन्हा का सम्मान करता हूं. एक साल पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ होने वाली बुलिंग को लेकर मैंने एक ब्लॉग लिखा था, जिसके बाद मुझे कई पत्रकारों ने ब्लैकलिस्ट कर दिया था. मुझे लग रहा है कि बेहतरी के लिए कुछ बदलाव हो रहा है”.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) के हाथ से एक के बाद एक फिल्म निकलने को लेकर एक्टर के सपोर्ट में अनुभव सिन्हा ने लिखा था, “जब प्रड्यूसर्स किसी एक्टर को अपनी फिल्‍म से ड्रॉप करते हैं या एक्टर फिल्‍म छोड़ता है तो वे इस पर बात नहीं करते हैं. अधिकतर ऐसा ही होता है. मैं इस बात को लेकर निश्चित तौर पर कह सकता हूं कि कार्तिक आर्यन के खिलाफ कैंपेन चलाया जा रहा है और बहुत गलत है. उसकी चुप्पी का मैं सम्मान करता हूं”.

गौरतलब है बीते दिनों खबरें आईं थी कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) करण जौहर की 'दोस्‍ताना 2' और शाहरुख खान की 'फ्रैडी' से बाहर निकाल दिए गए हैं. इस बीच यह खबर भी चर्चा में रही कि आनंद एल राय ने भी उन्‍हें अपनी फिल्‍म से ड्राप कर दिया है. हालांकि इस बारे में सफाई देते हुए आनंद एल राय ने कहा था कि कार्तिक उनकी फिल्म में कभी थे ही नहीं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com