पिता की डांट से नाराज होकर छोड़ा घर, पहली फिल्म से सुपरस्टार बनी ये लड़की, आजतक कहलाती हैं परफेक्ट गर्लफ्रेंड, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही इस बच्ची ने अपनी पहली फिल्म से ही हंगामा मचा दिया था. बचपन में एक बार इन्हें अपने पापा की डांट इतनी बुरी लग गई थी कि 5 साल की उम्र में इन्होंने घर छोड़ दिया था. क्या आप इस एक्ट्रेस को पहचान पाए?

पिता की डांट से नाराज होकर छोड़ा घर, पहली फिल्म से सुपरस्टार बनी ये लड़की, आजतक कहलाती हैं परफेक्ट गर्लफ्रेंड, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही बच्ची है सुपरस्टार

नई दिल्ली :

आज हम बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं, जो बेहद खूबसूरत और काबिल हैं और जिन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है. ये अभिनेत्री मिस एशिया पेसिफिक रह चुकी हैं. अपनी पहली ही फिल्म से इस एक्ट्रेस ने रातोंरात शोहरत हासिल कर ली थी. बंगाली मां और जर्मन पिता के घर जन्मी ये अभिनेत्री अपने सौतेले पिता का सरनेम इस्तेमाल लगाती हैं. क्या आपने अब इस खूबसूरत अदाकारा को पहचाना. अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दिख रही ये बच्ची बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा हैं.

gj4gtjg8

दीया मिर्जा के बारे में कहा जाता है कि 5 साल की उम्र में अपने पिता से नाराज होकर एक्ट्रेस ने घर छोड़ दिया था. दरअसल, दीया के पिता ने उन पर गुस्से में चिल्ला दिया था, जिसके बाद मासूम दिया घर छोड़कर अपने रिश्तेदारों के यहां चली गई थीं. हालांकि इसके बाद उनके पापा ने जब उन्हें ढूंढा तो वादा किया कि वे अब उन पर कभी गुस्सा नहीं करेंगे. बता दें, फिल्मों में आने से पहले दीया मिर्जा एक मीडिया फर्म में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव का काम किया करती थीं, जिसके लिए उन्हें पांच हजार की सैलरी दी जाती थी. 

'रहना है तेरे दिल में' थी पहली फिल्म 

साल 2001 में आर माधवन के साथ आई दीया मिर्जा की पहली फिल्म रहना है तेरे दिल में सुपरहिट रही थी. यह फिल्म बॉलीवुड की बेस्ट रोमांटिक फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में दीया का किरदार ऐसा था कि लोगों ने उन्हें परफेक्ट गर्लफ्रेंड का टैग तक दे दिया था. इसके बाद एक्ट्रेस को दीवानापन, तुमको न भूल पाएंगे, दम, परिणीता, लगे रहो मुन्नाभाई और संजू जैसी फिल्मों में देखा गया. बात करें पर्सनल लाइफ की तो पहले पति से अलग होने के बाद दीया ने वैभव रेखी से दूसरी शादी की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com