साउथ की इस एक्ट्रेस की खूबसूरती और क्यूटनेस देख फीदा हुए लोग, बोले- बिल्कुल वाइफ मटेरियल

साउथ की एक्ट्रेस अक्सर अपनी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करती रहती हैं. सोमवार को ऐसी ही एक एक्ट्रेस का नाम काफी ट्रेंड कर रहा था, जिसे फैंस वाइफ मटेरियल बता रहे हैं.

साउथ की इस एक्ट्रेस की खूबसूरती और क्यूटनेस देख फीदा हुए लोग, बोले- बिल्कुल वाइफ मटेरियल

साउथ की इस एक्ट्रेस की खूबसूरती और क्यूटनेस देख फीदा हुए लोग

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की तरह साउथ की कई एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. कुछ एक्ट्रेस तो ऐसी भी हैं, जिनके सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फीकी लगती हैं. फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तस्वीरों और खूबसूरती को काफी पसंद करते हैं. साउथ की एक्ट्रेस अक्सर अपनी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करती रहती हैं. सोमवार को ऐसी ही एक एक्ट्रेस का नाम काफी ट्रेंड कर रहा था, जिसे फैंस वाइफ मटेरियल बता रहे हैं. इस एक्ट्रेस का नाम प्रियंका मोहन हैं. 

प्रियंका मोहन तमिल और तेलुगु फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. वह साउथ के कई बड़े कलाकारों के साथ एक्टिंग कर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. प्रियंका मोहन अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. उनका बर्थडे 20 नवंबर तो होता है. ऐसे में प्रियंका मोहन के फैंस सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में उनके बर्थडे विश कर रहे हैं. हर कोई प्रियंका मोहन के खूबसूरत वीडियो और तस्वीरें शेयर कर उन्हें 29वें बर्थडे विश कर रहा है. एक फैन ने उनके वीडियो को शेयर कहा है कि वह बिल्कुल वाइफ मटेरियल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कुछ फैंस प्रियंका मोहन के वीडियो शेयर कर उनकी क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें प्रियंका को पूरा नाम प्रियंका अरुल मोहन है. उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम कन्नड़ फिल्म ओंध कथे हेला से रखा था. यह फिल्म साल 2019 में आई थी. अपने चार साल के करियर में प्रियंका मोहन तमिल और तेलुगु के कई बड़े कलाकारों के साथ कम चुकी हैं. वह जल्द सुपरस्टार धनुष के साथ दिखाई देने वाली हैं. प्रियंका मोहन और धनुष फिल्म कैप्टन मिलर में साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.