दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर आशीर्वाद दे रहे थे मेहमान, तभी छोटे बच्चे ने जो किया देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- अगला हर्षद मेहता

हम आपसे हर्षद मेहता की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि आज का जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, उसे देख लोगों को हर्षद मेहता ही याद आ रहे हैं.

दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर आशीर्वाद दे रहे थे मेहमान, तभी छोटे बच्चे ने जो किया देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- अगला हर्षद मेहता

छोटे बच्चे का यह वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सोनी लिव के मशहूर वेब सीरीज स्कैम 1992 को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस सीरीज में हर्षद मेहता की कहानी दिखाई गई थी, जो शेयर मार्केट का उस्ताद होता है और बड़ा और अमीर आदमी बनना उसका सपना होता है. इस फिल्म में प्रतीक गांधी ने अपने काम से सभी को इम्प्रेस किया था. हम आपसे हर्षद मेहता की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि आज का जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, उसे देख लोगों को हर्षद मेहता ही याद आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही. 

वायरल हो रहा यह वीडियो किसी शादी के फंक्शन का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़का और लड़की स्टेज पर खड़े हैं और लोग उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं. वहीं स्टेज पर एक छोटा बच्चा जल्दी-जल्दी से स्टेज पर गिरे हुए पैसे उठा रहा है. वह जिस तरह से जल्दी-जल्दी पैसे अपने हाथों में इकठ्ठा कर रहा है, उसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. इतना ही नहीं, बच्चे को देखकर स्टेज पर मौजूद दूल्हा-दुल्हन भी हंसने लगते हैं.

इस वीडियो पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "भाड़ में गई शादी अपन को पैसा चाहिए". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "पैसों की इम्पोर्टेंस ये बच्चा समझ गया है". एक और यूजर लिखते हैं, "ये बच्चा बड़ा होकर हर्षद मेहता बनेगा". बता दें, वीडियो पर 1 मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स आए हैं.

इसे भी देखें :मुंबई में पति रणबीर के संग दिखी आलिया भट्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com