12 साल के इंतजार के बाद शादी के अब बंधन में बंधेंगी पायरल रोहतगी, इस दिन लेंगी ब्वॉयफ्रेंड संग्राम संग सात फेरे

किसे पता था कि एक हाईवे पर हुई मुलाकात , सात जन्मों के अटूट बंधन में बंध जाएगी. किसे पता था हरियाणा की सादगी समेटे और कॉमन वेल्थ के हैवी लिफ्ट चैंपियन संग्राम सिंह, गुजरात की बिंदास और बेबाक हसीना पायल रोहतगी आगे जाकर एक दूसरे को हो जाएंगे.

12 साल के इंतजार के बाद शादी के अब बंधन में बंधेंगी पायरल रोहतगी, इस दिन लेंगी ब्वॉयफ्रेंड संग्राम संग सात फेरे

संग्राम सिंह और पायल रोहतगी

नई दिल्ली:

किसे पता था कि एक हाईवे पर हुई मुलाकात , सात जन्मों के अटूट बंधन में बंध जाएगी. किसे पता था हरियाणा की सादगी समेटे और कॉमन वेल्थ के हैवी लिफ्ट चैंपियन संग्राम सिंह, गुजरात की बिंदास और बेबाक हसीना पायल रोहतगी आगे जाकर एक दूसरे को हो जाएंगे. भले सोच अलग, शख्सियत अलग, काम अलग, लेकिन एक दूसरे के लिए बेइंतहा मोहब्बत और सम्मान हैं कि संग्राम सिंह और पायल रोहतगी अपने 12 साल के रिश्ते पर शादी की मुहर लगा रहे हैं. 

जी हां, ये पायल और संग्राम के चाहने वालों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है कि 9 जुलाई 2022 को ये दोनों शादी के अनमोल बंधन में बंध जाएंगे. हाल ही में संग्राम सिंह ने इस बात की घोषणा की है. उन्होंने कहा,"पहले हम शादी, मेरे बर्थडे के दिन यानी कि 21 जुलाई को करने वाले थे लेकिन हिन्दू धर्म और तारीख के हिसाब से 8 और 9 जुलाई के मुहूर्त बहुत शुभ हैं. तो इसलिए हम 9 जुलाई को शादी कर रहे हैं. शादी गुजरात, हरियाणा या राजस्थान में से किसी एक जगह पर होगी". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पायल और संग्राम कहते हैं," हम हर कपल को मैसेज देना चाहते है कि शादी सिर्फ तीन शब्दों का अर्थ नहीं है जो हाथों में लाल गुलाब लेकर केवल आई लव यू कहकर बयान हो सके. शादी दो आत्माओं का मिलन हैं. जो दिल से जानते हैं कि उन्हें जिंदगी का खूबसूरत सफर एक साथ तय करना हैं. अगर ऐसा हो तभी शादी करें. वरना समय ले और सोचे. शादी सम्मान दिलाती हैं उसे, जिसे आप प्यार करते हो और उस भरोसे को, जिसपर आपका पार्टनर यकीन करता हैं. आपको आपके साथी का हाथ थामकर  जिंदगी के हर उतार चढ़ाव में साथ देना होगा. यही विश्वास शादी की नींव होती हैं. और यही भरोसा सच्चे प्यार की निशानी होती है".