साउथ की इस एक्ट्रेस का आया मोहम्मद शमी पर दिल, तैयार हैं दूसरी पत्नी बनने को भी, लेकिन क्रिकेटर को माननी होगी ये शर्त

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी की बॉलिंग से क्रिकेट प्रेमी तो उनकी तारीफ कर ही रहे हैं कुछ ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ी हसीनाएं भी उन पर फिदा हो रही है. एक एक्ट्रेस तो उन पर इस कदर फिदा हुई है कि खुलेआम शादी का प्रपोजल दे डाला है लेकिन इसके साथ ही एक शर्त भी रख दी है.

साउथ की इस एक्ट्रेस का आया मोहम्मद शमी पर दिल, तैयार हैं दूसरी पत्नी बनने को भी, लेकिन क्रिकेटर को माननी होगी ये शर्त

Mohammed Shami: इस एक्ट्रेस ने मोहम्मद शमी को किया खुलेआम प्रपोज़, रखी ये शर्त

नई दिल्ली:

वर्ल्ड कप (ICC World Cuo 2023) में जब से मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को खेलने का मौका मिला है वो अपनी बॉलिंग से कहर बरपा रहे हैं. उनकी लाजवाब बॉलिंग के आगे राइवल टीम के धुरंधर बल्लेबाज भी टिक नहीं पा रहे हैं. उनकी बॉलिंग से क्रिकेट प्रेमी तो उनकी तारीफ कर ही रहे हैं कुछ ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ी हसीनाएं भी उन पर फिदा हो रही हैं. एक एक्ट्रेस तो उन पर इस कदर फिदा हुई है कि खुलेआम शादी का प्रपोजल दे डाला है लेकिन इसके साथ ही एक शर्त भी रख दी है. ये एक्ट्रेस हैं पायल घोष (Payal Ghosh), जो एक पॉलीटिशियन भी हैं.

पायल घोष ने मोहम्मद शमी को किया प्रपोज

पायल घोष, वर्ल्ड कप के मुकाबले में मोहम्मद शमी की बॉलिंग को देखकर इस कदर इंप्रेस हुई हैं कि उन्हें प्रपोज ही कर दिया है. शमी को प्रपोज करने के लिए पायल घोष ने जो प्लेटफॉर्म चुना है वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर है. जिस पर पायल घोष ने लिखा मैं तुम से शादी के लिए तैयार हूं लेकिन इस मैरिज प्रपोजल के साथ ही पायल घोष ने एक शर्त भी रख दी. उन्होंने इसी ट्वीट में लिखा कि शमी तुम अपनी इंग्लिश सुधार लो, मैं तुम से शादी के लिए तैयार हूं.

कौन हैं पायल घोष?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पायल घोष एक एक्ट्रेस हैं जो तेलुगू फिल्मों में ज्यादातर नजर आती हैं. वो ऊसरवल्ली फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. टीवी की दुनिया के हिट शो साथ निभाना साथिया में भी पायल घोष नजर आ चुकी हैं. कुछ ही समय पहले वो मेंटल हेल्थ को लेकर लाइम लाइट में थीं. उन्होंने कहा था कि वो कुछ लोगों की वजह से एंग्जाइटी और स्ट्रेस का शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने ये भी बताया कि अपनी इस स्थिति से उबरने के लिए उन्होंने खूब कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली. आखिरकार उन्हें एक्सपर्ट का सहारा लेना पड़ा. अब वो मोहम्मद शमी को प्रपोज करने को लेकर सुर्खियों में हैं.