Pathaan Ticket: 'पठान' के निर्माताओं ने घटाए टिकट के दाम, कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' पर भारी पड़ सकती है यह चाल

शाहरुख खान की पठान के निर्माताओं ने टिकट के दाम घटा दिए हैं. इसका असर कार्तिक आर्यन की शहजादा के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है.

Pathaan Ticket: 'पठान' के निर्माताओं ने घटाए टिकट के दाम, कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' पर भारी पड़ सकती है यह चाल

पठान की फिल्मों के रेट हुए कम

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. इस तरह 250 करोड़ रुपये की फिल्म सिर्फ भारत में ही अपनी लागत से दोगुनी कमाई कर चुकी है. लेकिन अब दर्शकों के लिए यशराज फिल्म्स ने जबरदस्त ऑफर दे दिया है. पठान के निर्माताओं ने शुक्रवार यानी 17 फरवरी, 2023 के लिए अपनी फिल्म के टिकट 110 रुपये में कर दिए हैं. इस तरह पठान के फैन्स को जबरदस्त ऑफर मिला था. लेकिन पठान के इस ऑफर का असर कार्तिक आर्यन की शहजादा पर पड़ सकता है. 

इस तरह शहजादा को बॉक्स ऑफिस पठान से तगड़ी टक्कर मिल सकती है. यही नहीं शहजादा को पहले ही हॉलीवुड फिल्म एंट मैन ऐंड द वास्प से कड़ी टक्कर मिल रही है. अगर एडवांस बुकिंग की बात करें तो तरण आदर्श के मुताबिक, एंट मैन ऐंड द वास्प की एडवांस बुकिंग 1,06,500 है जबकि शहजादा की 25,825 है. वहीं पठान का यह चौथा शुक्रवार है फिल्म की एडवांस बुकिंग 17,400 है. इस तरह शहजादा त्रिकोणीय मुकाबले में फसंती नजर आ रही है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कार्तिक आर्यन की शहजादा को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है. यह अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' का हिंदी रीमेक है. कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म में कृति सेनन, रोनित रॉय और परेश रावल भी नजर आएंगे. वहीं पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं. इस तरह देखना यह है कि शहजादा का पहले दिन का कलेक्शन कितना रहता है.