Pathaan Box Office Collection Day 5: शाहरुख खान की 'पठान' की बॉक्स ऑफिस पर सूनामी जारी, किया इतना कलेक्शन

Pathaan Box Office Collection Day 5: दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान ने रिलीज के पांचवें हिंदी में 58.50 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह फिल्म ने पहले पांच दिन में सिर्फ भारत में 271 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

Pathaan Box Office Collection Day 5: शाहरुख खान की 'पठान' की बॉक्स ऑफिस पर सूनामी जारी, किया इतना कलेक्शन

Pathaan Box Office Collection Day 5: पठान ने पांचवें दिन की इतने करोड़ की कमाई

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पठान का क्रेज दुनिया में छाया हुआ है. जहां फिल्म रिलीज के चौथे दिन फिल्म ने भारत और दुनिया में 200 और 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था तो वहीं अब यह आंकड़ा पांचवे दिन बढ़ चुका है. दरअसल, रविवार यानी छुट्टी का दिन होने के कारण पठान की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. वहीं अब फिल्म की कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं, जिसे देखकर शाहरुख के फैंस की खुशी डबल होने वाली है. दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान ने रिलीज के पांचवें हिंदी में 58.50 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह फिल्म ने पहले पांच दिन में सिर्फ भारत में 271 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार, 'पठान की बॉक्स ऑफिस पर सूनामी जारी है. पांचवें दिन के आंकड़े ऐतिहासिक और उम्मीद से परे हैं. फिल्न ने बुधवार को 55 करोड़ रुपये, गुरुवार को 68 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 38 करोड़ रुपये, शनिवार को 51.50 करोड़ रुपये और रविवाक को 58.50 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह फिल्म के हिंदी वर्जन ने भारत में 271 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की फिल्म पठान घरेलू और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. 4 दिनों में जहां फिल्म ने कमाई के मामले में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं भारत में यह 200 के पार पहुंच चुका है. फिल्म की बात करें तो चार साल बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले शाहरुख खान इस बार पठान में फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं. वहीं दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की एक्टिंग और एक्शन ने फैंस का दिल जीत लिया है. जबकि सलमान खान के कैमियो ने फैंस को पठान देखने को बेकरार कर दिया है.