भारतीय बॉक्स ऑफिस के बाद 'पठान' ने बांग्लादेश में भी बरपाया कहर, वीकेंड पर बिक गए शाहरुख खान की मूवी के इतने टिकट

इंडिया और अन्य कई देशों में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद शाहरुख खान की फिल्म पठान इन दिनों बांग्लादेश में रिलीज है. इंडिया की तरह इस फिल्म को भी बांग्लादेश में दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

भारतीय बॉक्स ऑफिस के बाद 'पठान' ने बांग्लादेश में भी बरपाया कहर, वीकेंड पर बिक गए शाहरुख खान की मूवी के इतने टिकट

Pathaan Ki Kamai: 'पठान' का कोहराम

नई दिल्ली:

इंडिया और अन्य कई देशों में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद शाहरुख खान की फिल्म पठान इन दिनों बांग्लादेश में रिलीज है. इंडिया की तरह इस फिल्म को भी बांग्लादेश में दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इतना ही नहीं शाहरुख खान की फिल्म इंडिया के पड़ोसी मुल्क में कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड भी बना रही है. फिल्म पठान ने बांग्लादेश के बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज, थॉर 4 और अवतार 2 के रिकॉर्ड को भी तोड़ डाला है. 

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार शुरुआती दिन में शाहरुख खान की इस फिल्म ने केवल 40 स्क्रीन पर 15,000 से अधिक टिकट बेचे. इतना ही नहीं वीकेंड में टिकटों की बिक्री 40,000 तक पहुंच गई. बांग्लादेश में यह पिछले दो सालों में किसी विदेशी फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग मानी जा रही है. खास बात यह है कि पठान ने डॉक्टर स्ट्रेंज 2, थॉर 4 और अवतार 2 जैसी ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. 

आपको बता दें कि 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की पठान का जलवा भारत ही नहीं देश के कोने-कोने तक देखने को मिला है. इस फिल्म में  शाहरुख खान के अलावा पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में दिख रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ आनंद निर्देशित भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. हाल ही में फिल्म पठान ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"और मेरा ?" पति रणबीर के लुक की तारीफ सुनकर आलिया ने प्यारे अंदाज में पैपराजी से पूछा