दमदार एक्शन और जोश में फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' में नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा, इस तारीख को होगी रिलीज

निर्देशक रिभु दासगुप्ता की ये फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में परिणीति बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगी, जैसा की ट्रेलर में भी देखा जा सकता है. फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए परिणीति ने अपना उत्साह जाहिर किया है.

दमदार एक्शन और जोश में फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' में नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा, इस तारीख को होगी रिलीज

देशभक्ति के जज्बे पर बनी है परिणीति चोपड़ा की फिल्म कोड नेम तिरंगा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर रही हैं. मशहूर पंजाबी गायक हार्डी संधू और परिणीति चोपड़ा की फिल्म कोड नेम तिरंगा जल्द ही रिलीज को तैयार है. फिल्म में परिणीति जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं. निर्देशक रिभु दासगुप्ता की ये फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में परिणीति बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगी, जैसा की ट्रेलर में भी देखा जा सकता है. फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए परिणीति ने अपना उत्साह जाहिर किया है.

परिणीति ने शेयर किया फिल्म का ट्रेलर

परिणीति चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'अपने देश के लिए इस मिशन का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं. मेरे दो पसंदीदा लोगों के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हार्डी संधू और रिभू दासगुप्ता. एक्शन जारी है इन कोड नेम तिंरगा'. फिल्म के ट्रेलर में परिणीति जबरदस्त एक्शन करती दिख रही हैं, कहीं गन चलाती तो कहीं फाइट करती परिणीति एकदम रफ एंड टफ लुक में हैं.

देशभक्ति का जज्बा भर देगी फिल्म

बता दें कि फिल्म कोड नेम तिरंगा, एक जासूस की कहानी बताती है. एक जासूस जो अपने देश के लिए एक मिशन पर है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  फिल्म में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं. वहीं पंजाबी सिंगर हार्डी संधू भी फिल्म में एक्शन सीन्स करते दिख रहे हैं. फिल्म देशभक्ति के जज्बे पर बनी है, इसमें शिशिर शर्मा, शरद केलकर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, रजित कपूर, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में स्पॉट हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन