परेश रावल की फ़िल्म "द स्टोरीटेलर" ने राजस्थान इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में जीता सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार!

महान फिल्म निर्माता सत्यजीत रे की एक शॉर्ट स्टोरी पर आधारित परेश रावल की यह फिल्म एक धनी व्यवसायी की कहानी बताती है, जो अपनी अनिद्रा को दूर करने में मदद करने के लिए एक कहानीकार को काम पर रखता है.

परेश रावल की फ़िल्म

परेश रावल की फिल्म को मिला अवॉर्ड

नई दिल्ली:

जियो स्टूडियोज की फ़िल्म द स्टोरीटेलर कई फिल्म फेस्टिवल के सफल सफर से गुजरते हुए हालही में 5 फरवरी को आयोजित राजस्थान फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार हासिल कर चुकी है. पर्पस एंटरटेनमेंट और क्वेस्ट फिल्म्स के सहयोग से निर्मित, अनंत महादेवन द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में पावरहाउस अभिनेता परेश रावल, आदिल हुसैन, तनिष्ठा चटर्जी, जयेश मोरे और रेवती मुख्य किरदार में है.

महान फिल्म निर्माता सत्यजीत रे की एक शॉर्ट स्टोरी पर आधारित परेश रावल की यह फिल्म एक धनी व्यवसायी की कहानी बताती है, जो अपनी अनिद्रा को दूर करने में मदद करने के लिए एक कहानीकार को काम पर रखता है. इससे मामला ज्यादा पेचीदा हो जाता है क्योंकि इसमें कई ट्विस्ट जुड़ जाते हैं.  मूल बंगाली शॉर्ट कहानी गोलपो बोलिये तारिणी खुरो, रे द्वारा लिखी गई कहानियों की सीरीज में से एक है, जो उनके द्वारा बनाए गए रहस्यमय चरित्र तारिणी खुरो पर आधारित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, जनवरी में यूएसए के कैलिफोर्निया में पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भारी विजयी स्क्रीनिंग के बाद, अब पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ऑडियंस च्वाइस अवार्ड के लिए लेखक सत्यजीत रे का नाम प्रतिस्पर्धा में शामिल है. वर्कफ्रंट की बात करें तो परेश रावल बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. वहीं कई हिट फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. हालांकि वह कई बार पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में आ जाते हैं.