विज्ञापन
This Article is From Dec 17, 2019

Panipat Box Office Collection Day 11: अर्जुन कपूर की फिल्म ने ग्यारहवें दिन की शानदार कमाई, किया इतना कलेक्शन

Panipat Box Office Collection Day 11: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'पानीपत' (Panipat) ने सिनेमाघरों में अपना कब्जा जमाने की पूरी कोशिश की है.

नई दिल्ली:

Panipat Box Office Collection Day 11: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की  फिल्म 'पानीपत' (Panipat) अब भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. यह फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में अपना कब्जा जमाने की पूरी कोशिश कर रही है. लेकिन पानीपत के किरदार महाराजा सूरजमल को लेकर फिल्म विवादों में घिर गई. हालांकि, विवादों के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि 'पानीपत' ने बीते दिन 80 लाख रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में फिल्म 11 दिनों में कुल 30.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं- Tweet बाद में कर लेना, पहले...


अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'पानीपत' (Panipat) ऐतिहासिक घटना पर आधारित है, जिसे क्रिटिक्स और दर्शकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. यहां तक कि पानीपत को कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' से भी कड़ी टक्कर मिली है. जहां महाराष्ट्र और इसके आस-पास के क्षेत्रों में पानीपत को अच्छा रिस्पांस मिला तो वहीं दिल्ली, यूपी और राजस्थान जैसे क्षेत्रों में फिल्म अपना कब्जा जमाने में थोड़ी पीछे रही. वहीं, कमाई की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 4.12 करोड़, दूसरे दिन 5.78 करोड़,  तीसरे दिन 7.78 करोड़, चौथे दिन 2.59 करोड़, पांचवें दिन 2.21 करोड़, छठे दिन 1.70 करोड़, आठवें दिन 1 करोड़, नौवें दिन 1.50 करोड़, दसवें दिन 1 करोड़ और ग्यारहवें दिन 80 लाख रुपये की कमाई की. 

जामिया के छात्रों के साथ पुलिस के बर्ताव पर हुमा कुरैशी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल, Tweet कर कही ये बात

बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने 'पानीपत' (Panipat Panipat Box Office Collection) में कमाल का अभिनय किया है. यह पहला मौका है जब दोनों कलाकार एक साथ किसी फिल्म में नजर आए हैं. आशुतोष गोवारीकर (Ashutosh Gowariker) ने भी लंबे समय बाद इस फिल्म के साथ वापसी की है. इससे पहले आशुतोष गोवारीकर ने लोगों से उनकी आगामी फिल्म 'पानीपत' के बारे में कोई भी अवधारणा बनाने से पहले इसे देखने का आग्रह किया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अभिषेक बच्चन की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, तो इस बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, बोले- समझदार एक्टर नहीं करता ये फिल्म
Panipat Box Office Collection Day 11: अर्जुन कपूर की फिल्म ने ग्यारहवें दिन की शानदार कमाई, किया इतना कलेक्शन
कैसे शूट हुआ था 45 साल पहले 'रिमझिम गिरे सावन' रोमांटिक गाना, अमिताभ बच्चन की एक्ट्रेस ने बताया यूं हो गया था बुरा हाल  
Next Article
कैसे शूट हुआ था 45 साल पहले 'रिमझिम गिरे सावन' रोमांटिक गाना, अमिताभ बच्चन की एक्ट्रेस ने बताया यूं हो गया था बुरा हाल  
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com