पलक तिवारी का ट्रेडिशनल अवतार देख कर फैंस रह गए हैरान, PHOTOS देख कर बोले- 'मल्लिका-ए-हुस्न'

बिजली बिजली फेम पलक तिवारी ने पहली बार किसी ज्वैलरी ब्रांड के लिए फोटोशूट के दौरान साड़ी में पोज देती दिखीं. उनके इस लुक पर फैंस फिदा हो रहे हैं. फोटो में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. मां श्वेता तिवारी ने भी इंस्टाग्राम पर पलक की तारीफ की है.

पलक तिवारी का ट्रेडिशनल अवतार देख कर फैंस रह गए हैरान, PHOTOS देख कर बोले- 'मल्लिका-ए-हुस्न'

पलक तिवारी ने दिखाया अपना ट्रेडिशनल अवतार तो फैंस भी रह गए हैरान

नई दिल्ली :

Shweta Tiwari Daughter Palak Tiwari: बिजली बिजली फेम पलक तिवारी ने पहली बार किसी ज्वैलरी ब्रांड के लिए फोटोशूट के दौरान साड़ी में पोज देती दिखीं. उनके इस लुक पर फैंस फिदा हो रहे हैं. फोटो में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. मां श्वेता तिवारी ने भी इंस्टाग्राम पर पलक की तारीफ की है. पलक पॉपुलर स्टारकिड है और वह जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी. शनिवार को पलक ने फोटोशूट का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. 

वह ट्रेडिशनल गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी के साथ पिंक और गोल्ड सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं. कैमरे के लिए पोज़ देते हुए वह मुस्कुरा रही हैं और अपनी चोटी के साथ खेल रही हैं. वीडियो पर रिएक्शन देते हुए उनकी मां  श्वेता तिवारी ने लिखा, “हे भगवान! माई बेबी." इसके साथ उन्होंने कई सारे दिल की इमोजी भी शेयर की है. 

एक फैन ने इस पर लिखा, "फ्लॉलेस बेबी" जबकि दूसरे ने कहा, "आप बहुत सुंदर लग रही हैं." उनके कई फैंस ने उन्हें "खूबसूरत" कहा है. वह अक्सर वेस्टर्न आउटफिट में फोटो पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन उनके इस फोटो को देख कर फैंस को कभी खुशी कभी गम की करीना कपूर याद आ रही हैं. एक फैन ने मजाक में  लिखा है, "पू बनी पार्वती ... मजाक अलग है लेकिन आप स्टनिंग लग रही हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मां श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी वीडियो शेयर किया और लिखा, "कितनी सुंदर मेरी बच्ची !!"इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ी अकाउंट ने फोटोशूट से पलक के लुक्स को शेयर किया है. एक तस्वीर में वह भारी लाल सूट में, एक विशाल झुमर और टीका और कई हार पहने हुए दिखाई दे रही है. ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस और डायमंड ज्वैलरी में पलक की तस्वीर भी हैं.बता दें कि सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान' के अलावा पलक के पास फिल्म रोजी भी है.