श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरें हुईं वायरल

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर आए दिनों चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं. साथ ही उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरें हुईं वायरल

पलक तिवारी (Palak Tiwari) का ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर आए दिनों चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वाले लोगों की गिनती मिलियन में है. श्वेता के साथ ही उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपने ग्लैमरस शूट के चलते लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tiwari Photos) ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट फैन्स के साथ शेयर किया है. 

20 साल की पलक तिवारी (Palak Tiwari Photoshoot) अब जल्द ही बॉलीवुड का पार्ट बनने जा रही हैं , लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. फिलहाल तो पलक के हालिया फोटोशूट ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने पिंक कलर की फ्लोरल मिडी पहनी हुई है. साथ ही कर्ल हेयर्स और न्यूड मेकअप उनके लुक को एक दम परफेक्ट बना रहा है. इन शानदार तस्वीरों पर एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा- 'मदर और डॉटर दोनों ही प्यारी हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पलक तिवारी के काम के बारे में बताएं तो वे (Palak Tiwari) 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' फिल्म से जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी यह फिल्म इसी महीने रिलीज होगी. इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है. पलक तिवारी के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आने वाले है. पलक तिवारी, टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं.