पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान एक ही जगह फिर साथ आए नजर, वायरल फोटो से दोबारा उड़ी डेटिंग की खबरें

वायरल फोटो के कारण एक्ट्रेस पलक तिवारी और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान की डेटिंग की खबरें फिर से जोर पकड़ने लगी हैं.

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान एक ही जगह फिर साथ आए नजर, वायरल फोटो से दोबारा उड़ी डेटिंग की खबरें

एक ही पार्टी में पहुंचे पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों सुर्खियों में हैं. जहां एक्ट्रेस आए दिन अपने लुक्स से सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान खींचती हैं तो वहीं मीडिया में उनके रिलेशनशिप को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस पलक तिवारी का नाम एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान से जुड़ रहा है. दरअसल, पलक और इब्राहिम एक पार्टी में नजर आए हैं, जिसके बाद एक बार फिर दोनों के रिलेशनशिप की खबरें चर्चा में हैं.

कुछ ही देर पहले ओरहान अवात्रामणि ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरी पोस्ट की हैं, जिसमें मुंबई में गायक-रैपर मेलोन के कन्सर्ट के बाद की पार्टी की फोटो शेयर की हैं. कुछ फोटो में जहां वह पलक और उनके दोस्तों संग दिख रहे हैं तो वहीं एक फोटो में इब्राहिम अली खान के साथ दिख रहे हैं. इन फोटो को देखते ही दोनों की डेटिंग की खबरों को हवा मिल गई है. हालांकि इस पार्टी में इब्राहिम और पलक के अलावा एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी पहुंचे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस पलक तिवारी, हार्डी संधू के साथ 'बिजली बिजली' गाने से चर्चा में आई थीं, जिसके बाद वह इब्राहिम अली खान के साथ दिखी थीं, जिसमें वह चेहरा छिपाते हुए नजर आईं थीं. इस किस्से के बाद से दोनों की डेटिंग की खबरें मीडिया में छा गई थीं. हालांकि दोनों ने इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की थी. वर्कफ्रेंट की बात करें तो एक्ट्रेस पलक तिवारी, सलमान खान की अपकमिंग  फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में शहनाज गिल और पूजा हेगड़े के साथ नजर आने वाली हैं, जो साल 2023 में रिलीज हो सकती है.