जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, कहा-"भारत ने तोड़ा है अंतरराष्ट्रीय कानून"

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) ने जम्मू-कश्मीर और धारा 370 (Article 370) को लेकर अपना ट्वीट किया और अपने गुस्से का इजहार किया.

जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, कहा-

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर वीना मलिक (Veena Malik) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर वीना मलिक ने किया ट्वीट
  • भारत पर लगाया अंतर्राष्ट्रीय कानन तोड़ने का आरोप
  • वीना मलिक का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने राज्य सभा में जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटाने का ऐलान करते हुए देश की जनता के साथ-साथ विदेशियों को भी चौंका दिया था. इसी बीच आए पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) के ट्वीट ने सबका खूब ध्यान खींचा है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) ने जम्मू-कश्मीर और धारा 370 (Article 370) को लेकर अपना ट्वीट किया. इस ट्वीट में वीना मलिक (Veena Malik) ने भारत पर न सिर्फ अंतर्राष्ट्रीय कानूनों को तोड़ने बल्कि 70 साल से कश्मीरियों पर दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है. 

राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर पर किया ट्वीट तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कसा तंज- किसने लिखा...

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) पर अपना रिएक्शन देते हुए वीना मलिक (Veena Malik) ने लिखा, 'भारत ने क्लस्टर बम का प्रयोग करके और कश्मीरियों के खिलाफ सैन्य बल का उपयोग करते हुए सभी अंतर्राष्ट्रीय कानूनों का उल्लंघन किया है. 70 साल से भारत कश्मीरियों को दबाने में नाकाम रहा है...'

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के जीवन का सबसे बुरा दौर था 2015, न पास में थे पैसे और न ही साथ था परिवार- जानें क्या है वजह

इससे पहले भी वीना मलिक (Veena Malik) ने कश्मीरी लोगों पर अपना ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'भारतीय बलों द्वारा कश्मीरी लोगों की दुर्दशा और उन पर किए गए अत्याचार के लिए यह संदेश फैलाना जरूरी है. पाकिस्तान कश्मीरी लोगों को नैतिक, राजनैतिक और कूटनीतिक समर्थन देता है जो आज भी अपने अधिकारों के लिए लड़ रहे हैं.' 

बॉलीवुड डायरेक्टर ने जम्मू कश्मीर पर किया ट्वीट, बोले- एक आदमी को लगता है कि 120 करोड़ लोगों के लिए...

बता दें कि अमित शाह (Amit Shah) के राज्यसभा में जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) पर अपना फैसला सुनाने के बाद चारों तरफ से रिएक्शन आने शुरू हो गए थे. जहां कुछ लोग इस पर खुशी मना रहे थे तो वहीं कई लोग इसका विरोध कर रहे थे. बहुजन समाज पार्टी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 (Article 370) को हटाने के फैसले का समर्थन किया है. जबकि, पीडीपी के राज्यसभा सांसद नजीर अहमद और एमएम फैयाज ने सरकार के फैसले का संसद परिसर में विरोध किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...