शाहरुख खान के लाडले आर्यन पर पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस का आया दिल, सोशल मीडिया पर किया इजहार-ए-मोहब्बत, श्रीदेवी से था खास कनेक्शन

सजल अली पाकिस्तान की लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं. हाल ही में सजल ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर की. थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए सजल ने स्टार किड के लिए अपने प्यार का इजहार किया.

शाहरुख खान के लाडले आर्यन पर पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस का आया दिल, सोशल मीडिया पर किया इजहार-ए-मोहब्बत, श्रीदेवी से था खास कनेक्शन

सजल जल्द ही अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट में दिखेंगी

नई दिल्ली :

सजल अली (Sajal Ali) पाकिस्तान की लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं. वह पाकिस्तानी फिल्मों और शोज में काम करती हैं. हाल ही में सजल ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान (Shah Rukh Khan son Aryan Khan) की एक तस्वीर शेयर की. आर्यन सजल ने बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सफेद टी-शर्ट में आर्यन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की, फोटो में वह खुलकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए सजल ने स्टार किड के लिए अपने प्यार का इजहार किया.

obt3i9sg

उन्होंने आर्यन के फोटो पर दिल की इमोजी शेयर की और इसके साथ उन्होंने शाहरुख खान और अनुष्का के हिट गाने हवाएं को भी फोटो के साथ जोड़ा. सजल ने 2017 में मॉम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह फिल्म में श्रीदेवी की बेटी आर्या के रोल में नजर आई थीं. 2020 में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड और को एक्टर अहद रज़ा मीर से अबू धाबी में शादी की थी. 

सजल जल्द ही अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट में दिखेंगी. शेखर कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर 2022 टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था. फिल्म फेस्टिवल से तस्वीरों का एक सेट शेयर करते हुए सजल ने एक पोस्ट में लिखा, “टीआईएफएफ में मेरी शुरुआत, एक सपना था. यह @khanjemima &@shekharkapur के बिना संभव नहीं होता, मैं प्यार, प्रशंसा से अभिभूत हूं.”
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट