पाकिस्तानी एक्टर जावेद शेख ने 'ओम शांति ओम' में शाहरुख के पिता का रोल करने के लिए मांगे थे 1 रुपए! वजह हैरान कर देगी

पाकिस्तानी एक्टर जावेद शेख ने एक बातचीत में पूरा किस्सा सुनाया कि आखिर उन्होंने एक रुपए की डिमांड क्यों रखी थी.

पाकिस्तानी एक्टर जावेद शेख ने 'ओम शांति ओम' में शाहरुख के पिता का रोल करने के लिए मांगे थे 1 रुपए! वजह हैरान कर देगी

'ओम शांति ओम' में साथ थे जावेद शेख और शाहरुख खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग की कोई लिमिट नहीं है. रोमांस किंग देश-विदेश में पॉपुलर हैं और इन्हें पसंद करने वालों में बच्चे से लेकर बूढ़े तक और आम से लेकर खास तक शामिल हैं. विदेशी एक्टर्स के बीच इनकी पॉपुलैरिटी इतनी है कि उनके साथ काम करने के मौके के नाम पर एक पाकिस्तानी एक्टर ने केवल एक रुपए फीस मांगी थी. यह कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान के जाने-माने एक्टर जावेद शेख हैं. जावेद ने बताया कि जब उन्हें 'ओम शांति ओम' के लिए फीस तय करने को कहा गया था तो उन्होंने केवल एक रुपए की डिमांड की थी.

इस बयान ने पाकिस्तान के कुछ लोगों को नाराज किया लेकिन वहां मौजूद किंग खान के फैन्स इस बात को सुनकर बहुत खुश हुए. क्योंकि जिस तरह भारत में पाकिस्तानी ड्रामा पसंद किए जाते हैं उसी तरह पाकिस्तान में भी भारतीय स्टार्स को लेकर गजब का क्रेज है...फिर शाहरुख तो शाहरुख ही हैं.

Gloss Etc से बात करते हुए जावेद ने कहा, "उनका मैनेजर मेरे पास आया और उसने कहा कि कॉन्ट्रैक्ट साइन करना है. मैंने कह - हां. इस पर उन्होंने पूछा...आपकी फीस क्या होगी ? मैंने कहा- मैं एक भी पैसा नहीं लूंगा. मेरे लिए यह गर्व की बात है कि मैं उनकी इस बड़ी फिल्म में उनके पिता का रोल करूंगा. इंडिया में कई एक्टर्स हैं...आप किसी को भी चुनें कोई मना नहीं करेगा लेकिन शाहरुख और फराह खान ने मुझे चुना यह मेरे लिए गर्व की बात है. इसलिए शाहरुख और फराह की वजह से मैं पैसे नहीं लूंगा".

जावेद ने आगे बताया, "मैनेजर के साथ काफी देर की बातचीत के बाद मैंने उससे कहा कि जाओ शाहरुख खान से कह दो कि मैं इस फिल्म के लिए केवल एक रुपए लूंगा और मैं मजाक नहीं कर रहा. इसके बाद टीम ने खुद ही मेरी फीस तय की और जब पहला चेक आया तो मैं हैरान था".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान ने कपिल शर्मा से पूछा कि उन्हें अपने शो में क्यों नहीं बुलाया?