कास्टिंग काउच का किया सामना, बॉलीवुड छोड़ टीवी में सुपरहिट हुआ ये स्टार, पहचाना क्या?

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक मेल एक्टर भी ऐसा है जिसे अपने करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था, लेकिन उन्होंने इससे बचकर अपने आपको निखारा और सिर्फ टीवी पर ही नहीं बड़े पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा.

कास्टिंग काउच का किया सामना, बॉलीवुड छोड़ टीवी में सुपरहिट हुआ ये स्टार, पहचाना क्या?

कहीं तो होगा फेम राजीव खंडेलवाल को पहचाना क्या

खास बातें

  • कहीं तो होगा सीरियल से फेमस हुए राजीव खंडेलवाल
  • राजीव खंडेलवाल ने टीवी पर दिए हिट सीरियल
  • राजीव खंडेलवाल कर चुके हैं कास्टिंग काउच का सामना
नई दिल्ली:

टीवी या फिल्म इंडस्ट्री में आपने कई बार कास्टिंग काउच का नाम सुना होगा, लेकिन इसका शिकार अधिकतर फीमेल एक्ट्रेस होती है. हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि एक मेल एक्टर भी ऐसा है जिसे अपने करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था, लेकिन उन्होंने इससे बचकर अपने आपको निखारा और सिर्फ टीवी पर ही नहीं बड़े पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा. न सिर्फ पॉजिटिव रोल में बल्कि ये एक्टर हाल ही में एक नेगेटिव किरदार में भी छा गए थे, तो चलिए हमें इस तस्वीर को देखकर बताएं कि ये एक्टर कौन है.

इस एक्टर की है लाखों लड़कियां दीवानी

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को जरा गौर से देखिए, एक महिला की गोद में प्यारा सा बच्चा बैठा हुआ है क्या आप इस बच्चे की मासूमियत को देखकर अंदाजा लगा पा रहे हैं कि ये बच्चा कौन है? अगर नहीं, तो एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि ये एक्टर होने के साथ-साथ होस्ट और सिंगर भी है और टीवी से लेकर बड़े पर्दे और वेब सीरीज में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं. अगर फिर भी आपको कुछ कंफ्यूजन है, तो हम आपको बता देते हैं कि ये कोई और नहीं बल्कि टेलीविजन के सुपरस्टार राजीव खंडेलवाल है, जो इस तस्वीर में बहुत ही मासूम और क्यूट दिख रहे हैं.

डायरेक्टर होना चाहता था राजीव के साथ हम बिस्तर 

2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान राजीव खंडेलवाल ने अपने स्ट्रगल की स्टोरी शेयर की थी. इस दौरान उन्होंने बताया था कि करियर की शुरुआती दौर में उनके पास पैसे नहीं होते थे और उन्हें भूखे पेट ही सोना पड़ता था, वो पेंटिंग बेचकर अपना गुजारा किया था. लेकिन इस दौरान उन्हें कुछ ऐसा फेस करना पड़ा जो उन्होंने कभी भी नहीं सोचा था, दरअसल राजीव ने बताया था कि एक डायरेक्टर ने फिल्म में काम करने के बहाने उन्हें खुलेआम हम बिस्तर होने का ऑफर दे दिया था, जिससे वो काफी घबरा गए थे और तब उन्होंने फिल्मों को छोड़कर टीवी में काम करना शुरू किया और यहां खूब सफलता हासिल की.

ऐसा रहा टीवी करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

16 अक्टूबर 1975 को जयपुर, राजस्थान में जन्में राजीव खंडेलवाल का एक्टिंग करियर बहुत लाजवाब रहा उन्होंने टीवी से लेकर बॉलीवुड में तक काम किया है. उन्होंने साल 2008 में फिल्म आमिर के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी. इससे पहले 1998 में वह टीवी शो बनफूल में नजर आए थे. हालांकि, राजीव खंडेलवाल को सबसे ज्यादा सफलता एकता कपूर के शो कहीं तो होगा से मिली थी, जिसमें उन्होंने सुजल ग्रेवाल का किरदार निभाया था. राजीव खंडेलवाल हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म ब्लडी डैडी में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने एक नेगेटिव किरदार निभाया था और उनके इस रोल को खूब पसंद भी किया गया था.