आउटसाइडर बनकर 13 साल पहले की फिल्मी दुनिया में की एंट्री लेकिन ओटीटी ने बनाई पहचान, इस बच्चे ने किया दीपिका-सोनाक्षी संग काम

शर्त लगा लीजिए कि इस एक्टर की चाइल्डहुड पिक्चर देखकर आप एक बार में गैस ही नहीं कर सकते हैं कि ये कौन है? लेकिन बता दें कि इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर इन्होंने गर्दा मचा रखा है.

आउटसाइडर बनकर 13 साल पहले की फिल्मी दुनिया में की एंट्री लेकिन ओटीटी ने बनाई पहचान, इस बच्चे ने किया दीपिका-सोनाक्षी संग काम

तस्वीर में दिख रहे इस लड़के को पहचाना क्या

नई दिल्ली:

 लाख कोशिशों के बावजूद कई ऐसे कलाकार हुए हैं जिन्हें बॉलीवुड या टेलीविजन इंडस्ट्री में मौका नहीं मिला... लेकिन उनके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म वो मंच बन कर उभरा जिसके जरिए ना सिर्फ वो अपना टैलेंट दिखाने में कामयाब रहे बल्कि देखते ही देखते पॉपुलर हो गए. कुछ ऐसी ही शख्सियत इस तस्वीर में नजर आ रहे एक्टर की भी है, जिसने पिछले कुछ समय में शानदार वेब सीरीज और मूवीज देकर घर-घर में पहचान बनाई है. तो चलिए इस चाइल्डहुड फोटो को गौर से देखिए और पहचानने की कोशिश कीजिए कि ये कलाकार कौन है?

नहीं पहचान पा रहे हैं तो चलिए हिंट हम आपको दे देते हैं कि ये हाल ही में एक वेब सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा के सीनियर बने नजर आ चुके हैं.

इस चाइल्डहुड फोटो में इन बच्चों को जरा गौर से देखिए, दो बच्चे आपको नजर आ रहे होंगे. लेकिन इसमें एक बच्चा ऐसा है जो एक शानदार एक्टर हैं. अगर गौर से तस्वीर देखने के बाद भी आप गैस नहीं कर पाए हैं, तो बता दें कि राइट साइड में प्रिंटेड पैंट और व्हाइट स्ट्राइप्स टी शर्ट पहना नजर आ रहा ये  बच्चा कोई और नहीं बल्कि गुलशन देवैया है, जो हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के साथ अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही वेब सीरीज दहाड़ में उनके सीनियर ऑफिसर बने नजर आए हैं. ये तस्वीर खुद गुलशन देवैया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जो 80-90 के दौर की है. इसके साथ उन्होंने अपनी कई और तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें उनकी पहले से लेकर अब तक की जर्नी को दिखाया गया है.

इसके बाद गुलशन बधाई दो, commando 3,  हेट स्टोरी, शैतान और ब्लर जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा हाल ही में वेब सीरीज दहाड़, दुरंगा, अफसोस, शिक्षा मंडल, गन्स एंड गुलाब में उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग की.

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर