OMG 2 Box Office Collection Day 8: OMG 2 ने आखिरकार Gadar 2 और जेलर की कमाई के बीच पार कर ही लिया ये आंकड़ा, पढ़ें खबर

OMG 2 Box Office Collection day 8: जेलर और गदर 2 के ताबड़तोड़ कलेक्शन के बीच अक्षय कुमार की ओएमजी 2 ने धीमी रफ्तार में 100 करोड़ का मुकाम हासिल कर लिया है.

OMG 2 Box Office Collection Day 8: OMG 2 ने आखिरकार Gadar 2 और जेलर की कमाई के बीच पार कर ही लिया ये आंकड़ा, पढ़ें खबर

OMG 2 Box Office Collection Day 8: फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

नई दिल्ली:

OMG 2 Box Office Collection day 8: जेलर और गदर 2 के साथ रिलीज हुई अक्षय कुमार की ओएमजी 2 फैंस के दिलों में छाप छोड़ चुकी है. हालांकि बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन सुपरस्टार रजनीकांत और सनी देओल की फिल्मों के आगे ओह माय गॉड 2 का कलेक्शन बेहद कम है. लेकिन अच्छा रिव्यू के साथ धीरे धीरे फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हफ्तेभर अच्छा परफॉर्म किया है. तभी तो फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. जबकि भारत में फिल्म की धीमी रफ्तार के बीच 100 करोड़ से थोड़ी दूर रह दई है. आइए आपको बताते हैं 8 दिनों में ओएमजी 2 ने कितनी कमाई की है...

फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 120 करोड़ रुपये हो गया है. जबकि आठ दिनों में ओएमजी 2 की भारत में कमाई 90.65 करोड़ हो गई है. वहीं 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए केवल 10 करोड़ की जरुरत है. 

आठ दिनों की कमाई की बात करें तो पहले दिन 10.26 करोड़, दूसरे दिन 15.3 करोड़, तीसरे दिन 17.55 करोड़, चौथे दिन 12.06 करोड़, पांचवे दिन 17.1 करोड़, छठे दिन 7.2 करोड़, सातवें दिन 5.58 करोड़ और आठवें दिन 5.6 करोड़ की कमाई की है. हालांकि दूसरे वीकेंड पर फिल्म की कमाई बढ़ने के आसार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बतौ दें, ओएमजी 2 को ए प्रमाणपत्र दिया गया है, जिस पर अभिनेताओं और फिल्म के निर्माताओं द्वारा सवाल उठाए जा रहे हैं क्योंकि वे अमेरिकी प्रमाणपत्र के लिए जोर दे रहे हैं. जबकि फैंस गदर 2 से फिल्म की टक्कर पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं. कास्ट की बात करें तो अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.