OMG 2 : पंकज त्रिपाठी ने रिजेक्ट कर दी थी ये फिल्म, इस एक चीज की कमी की वजह से लिया था फैसला

पंकज त्रिपाठी ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने OMG 2 को पहने मना क्यों कर दिया था.

OMG 2 : पंकज त्रिपाठी ने रिजेक्ट कर दी थी ये फिल्म, इस एक चीज की कमी की वजह से लिया था फैसला

पंकज सिंह

नई दिल्ली:

OMG 2 Box Office पर अच्छी शुरुआत कर चुकी है. इस बीच इस फिल्म के कलाकार इससे जुड़े कई किस्से सुना रहे हैं. जैसे कि पंकज त्रिपाठी ने एक बात बताकर सबको हैरान ही कर दिया. इस फिल्म में शिव भक्त के रोल में दिखे पंकज त्रिपाठी ने बताया कि वह तो इस फिल्म के लिए राजी ही नहीं थे. पंकज त्रिपाठी ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में ये बात बताई. पंकज त्रिपाठी ने कहा कि वह इस बात का खास खयाल रखते हैं कि वे अच्छी स्क्रिप्टों को कभी भी मना ना करें. उन्होंने कहा, "मेरा दिमाग सही है. मैं स्क्रिप्ट पढ़ता हूं और अच्छी स्क्रिप्ट चुनता हूं."

"अगर मेरे पास कोई अच्छी स्क्रिप्ट आती है तो मैं उसे जाने नहीं देता. यह कोइंसिडेंस की बात है कि मेरे शुरुआती दिनों में मैं स्क्रिप्ट चुनने की स्थिति में नहीं था क्योंकि मैं मौकों की तलाश में स्ट्रगल कर रहा था. सबसे पहले...तो मेरा सफर काम ढूंढने से लेकर अच्छा काम चुनने में सक्षम होने तक का है. अब जब मैं अच्छी स्क्रिप्ट सुनता हूं और भले ही मेरे पास इसके लिए समय ना हो मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं इसके लिए समय निकालने की कोशिश करूं ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे लगता है कि ये कहानियां जरूरी हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा कि समय की कमी की वजह उन्होंने शुरू में ओएमजी 2 को मना कर दिया था. "जब मैंने पहली बार ओएमजी 2 सुनी तो मेरे पास तीन-चार महीनों तक टाइम नहीं था. इस वजह से मैंने उनसे कहा था कि मेरे पास अगले पांच महीनों के लिए समय नहीं है. वह व्यक्ति जो मेरे लिए इसकी तैयारी कर रहा था फिर मुझसे एक मीटिंग (निर्माताओं के साथ) करने और कहानी को एक बार फिर से सुनने और फिर फैसला लेने के लिए कहा. मीटिंग के बाद मैंने उनसे कहा कि मेरे पास समय नहीं है और उनसे कहा कि मुझे कुछ दिन का समय दें. इस तरह तीसरे दिन मैं ओएमजी 2 के लिए 55 दिनों के लिए अपना शेड्यूल फिक्स करने में कामयाब रहा. मुझे एहसास हुआ कि यह एक जरूरी फिल्म है और मुझे इसे करना होगा. यह मेरी संवेदनाओं से मेल खाता है. मैं अब सोचता हूं कि मैं सही स्क्रिप्ट चुनने में सक्षम हो गया हूं."