काजोल-अजय की लाडली नीसा देवगन कर रहीं इस लड़के को डेट! तस्वीरें देख लोग बोले- कौन है ये हैंडसम मुंडा

बॉलीवुड में आए दिन ब्रेकअप और पैचअप की खबरें सुनने को मिलती है, लेकिन इस बार बी टाउन में जिन सेलेब्स के लिंकअप की खबर आई है वो कोई और नहीं बल्कि काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन हैं. नीसा की एक लड़के के साथ इन दिनों खूब तस्वीरें सामने आ रही हैं.

काजोल-अजय की लाडली नीसा देवगन कर रहीं इस लड़के को डेट! तस्वीरें देख लोग बोले- कौन है ये हैंडसम मुंडा

काजोल की बेटी नीसा देवगन की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार किड्स में इन दिनों अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन अक्सर अपने स्टाइलिश लुक के चलते छाई रहती हैं और दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई नजर आती हैं. और तो और अब काजोल और अजय की लाडली नीसा इतनी बड़ी हो गई हैं कि उनके लिंकअप की खबरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जी हां, इन दिनों उनका नाम वेदांत महाजन के साथ जोड़ा जा रहा है. वेदांत महाजन हैं कौन और क्या करते हैं आइए आपको बताते हैं. सोशल मीडिया पर वेदांत और नीसा की साथ में कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की प्राइवेट तस्वीरें सुर्खियां बटोर रही हैं,

वेदांत महाजन 25 साल के एक यंग बिजनेसमैन हैं, जो इवेंट मैनेजमेंट कंपनी एमवीएम एंटरटेनमेंट के को-ओनर हैं. इस कंपनी को वो अपने दोस्त मानक ढींगरा और मोहित रावल के साथ चलाते हैं. वेदांत ने यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से एंटरप्रेन्योरशिप में मास्टर्स की डिग्री ली है. इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की शुरुआत वेदांत ने साल 2014 में अपने स्कूल के फ्रेंड्स के साथ की और कुछ ही समय में वो एक मशहूर बिजनेसमैन बन गए. उनकी कंपनी ने दक्षिण एशिया के कई शहरों में इवेंट होस्ट किए हैं. इतना ही नहीं वेदांत सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और उनके 50 हज़ार से ज्यादा फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर हैं. 

वेदांत और नीसा देवगन को अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में स्पॉट किया जाता है. उनकी कई सारी तस्वीरें भी इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में नीसा और वेदांत को डिनर डेट पर भी देखा गया था, जहां पर वो उन्हें कार में ले जाते हुए नजर आए थे. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें नीसा अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई नजर आ रही है और वेदांत को गले लगाते हुए प्यारी सी स्माइल कर रही है. ये तस्वीर वेदांत ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com