Nusrat Jahan मांग में सिंदूर हाथ मे हरी चूड़ियां पहन देसी लुक में आईं नजर, वायरल हुआ वीडियो

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में नुसरत मांग में सिंदूर गलाए और हाथों में हरी चूड़ियां पहने नजर आ रही हैं.

Nusrat Jahan मांग में सिंदूर हाथ मे हरी चूड़ियां पहन देसी लुक में आईं नजर, वायरल हुआ वीडियो

नुसरत जहां मांग में सिंदूर हाथ मे हरी चूड़ियां पहन देसी लुक में आईं नजर

खास बातें

  • मांग में सिंदूर हाथ मे हरी चूड़ियां पहने नजर आईं नुसरत जहां
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
  • नुसरत ने हाल ही में दिया है बेटे को जन्म
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. वे बीते कुछ महीनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. अस्पताल से घर लौटने के बाद नुसरत एक से एक खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर रही हैं. हाल ही में नुसरत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वे मांग में सिंदूर गलाए और हाथों में हरी चूड़ियां पहने नजर आ रही हैं. 


सोशल मीडिया पर छा गया नुसरत का ये वीडियो 
नुसरत जहां (Nusrat Jahan Video) द्वारा हाल ही में शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि वे राजस्थान घूमने गईं हैं जहां उन्होंने पीले रंग की स्कर्ट, व्हाइट टॉप पहना हुआ है साथ ही हैवी ज्वैलरी और काला चश्मा उनके लुक को काफी दिलचस्प बना रहा है. इतना ही नहीं वे इस वीडियो में मांग में सिंदूर लगाए और हरी चूड़ियां पहने भी नजर आ रही हैं.  इस वीडियो के शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही नुसरत को ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ रहा है. बता दें कि इस वीडियो को अभी तक 56 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पर्सनल लाइफ को लेकर है चर्चाओं में 
आपको बता दें कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने साल 2019 में बिजनेस मैन निखिल जैन से शादी की थी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं. वहीं दोनों की बीच दूरियां बढ़ने के बाद उन्होंने तुर्की में हुई अपनी और निखिली की शादी की गौरकानूनी घोषित कर दिया था. फिलहाल तो वह निखिल जैन से अलग रह रही हैं. नुसरत के मां बनने की खबर सुन निखिल ने उन्हें शुभकामनाएं भी दी थीं.